गणतंत्र दिवस पर ‘मणिकर्णिका...’ के सोलो रिलीज की उम्मीद : कंगना

गणतंत्र दिवस पर ‘मणिकर्णिका...’ के सोलो रिलीज की उम्मीद : कंगना

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने उम्मीद जताई है कि उनकी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ अगले साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर एकल रिलीज होगी। फिल्म में अभिनेत्री झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में हैं।

कंगना ने शनिवार को स्विस घड़ी निर्माता कंपनी शोपर्ड की 25वीं वर्षगांठ पर ‘हैप्पी स्पोर्ट कलेक्शन’ का अनावरण करने के दौरान मीडिया से बात की।

ऐसी खबरें थीं कि ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर-30’ कंगना की ‘मणिकर्णिका...’ के आसपास ही रिलीज होगी, लेकिन निर्देशक विकास बहल का नाम यौन उत्पीडऩ के मामले में सामने आने के बाद यह 25 जनवरी को अभिनेत्री की फिल्म के साथ नहीं रिलीज हो पाएगी।

कंगना से जब पूछा गया कि क्या यह स्थिति उनकी फिल्म के लिए फायदेमंद है तो उन्होंने कहा, ‘‘यह एक बहुत अच्छी बात है क्योंकि मेरा मानना है कि हमें स्वतंत्रता दिवस या गणतंत्र दिवस जैसे दिन पर उन लोगों को याद करना चाहिए जिन्होंने हमारे देश की स्वतंत्रता के लिए अपने जीवन का बलिदान किया है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमारी फिल्म देशभक्ति की थीम पर है, तो वह दिन हमारे लिए काफी अहम है और उस दिन फिल्म की एकल रिलीज से हम बेहद खुश होंगे।’’

‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ 25 जनवरी को रिलीज होगी।
(आईएएनएस)

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार