जयललिता के ‘गोपनीय बेटे’ को हाई कोर्ट की फटकार, कहा-जेल भेज दूंगा...

जयललिता के ‘गोपनीय बेटे’ को हाई कोर्ट की फटकार, कहा-जेल भेज दूंगा...

चेन्नई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को खुद की मां बताने वाले शख्स को मद्रास हाई कोर्ट ने शुक्रवार को जमकर फटकार लगाई है। सुप्रीम कोर्ट ने गोपनीय बेटे द्वारा पेश किए गए दस्तावेजों की प्रमाणिकता पर सवाल उठाए हैं। न्यायमूर्ति आर महादेवन ने शुक्रवार को सुनवाई को दौरान कहा कि मैं इस शख्स को सीधे जेल भेज सकता हूं। मैं पुलिस अधिकारियों से कहूंगा कि उसे सीधे जेल में ले जायें। अब कोर्ट ने उस शख्स को आदेश दिए है कि शनिवार को वह पुलिस आयुक्त के सामने जांच के लिए मूल दस्तावेज सौंपे।

‘गोपीनय बेटे’ जे कृष्णामूर्ति ने कोर्ट के समक्ष कहा कि वह जयललिता और तेलगु अभिनेता शोभन बाबू की संतान है। उसने गोद लेने के दस्तावेज समेत कुछ कागजात भी कोर्ट को सौंपे है। उसने खुद को जयललिता का बेटा घोषित करने में मदद की मांग की है। उसने कहा कि बेटे के तौर पर जयललिता के पोएश गार्डन स्थित घर समेत उनकी संपत्तियों पर उसका हक है।

याचिकाकर्ता ने अदालत से मांग की कि वह राज्य के पुलिस महानिदेशक को उसे सुरक्षा प्रदान करने का निर्देश दें क्योंकि उसे जयललिता की सहयोगी और अन्नाद्रमुक महासचिव वी के शशिकला के परिवार से खतरे की आशंका है। वहीं, हाई कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता ने मनगढंत दस्तावेज बनाए हैं।

 न्यायाधीश ने कहा कि अगर एलकेजी के छात्र के समक्ष भी ये दस्तावेज रख दिये जायें तो वह कहेगा कि यह मनगढंत दस्तावेज हैं। आपने सार्वजनिक क्षेत्र में मौजूद एक तस्वीर लगा दी। आपको क्या लगता है कोई भी अंदर आयेगा और जनहित याचिका की कार्यवाही शुरू हो जाएगी। कोर्ट ने कहा कि न्यायपालिका को साथ खिलवाड़ मत करो।

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं