फाफ डु प्लेसिस ने एसए20 का पहला शतक लगाया

फाफ डु प्लेसिस ने एसए20 का पहला शतक लगाया

जोहान्सबर्ग । जॉबर्ग सुपर किंग्स के कप्तान और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व सफेद गेंद के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने रिकॉर्ड पारी खेली, जब उन्होंने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका द्वारा संचालित होने वाली छह टीमों की फ्रेंचाइजी टी20 लीग एसए20 के शुरूआती सीजन का पहला शतक लगाया। यह एक शानदार पारी थी, उन्होंने मंगलवार शाम को वांडर्स में 58 गेंदों में 113 रन बनाए। इसमें आठ चौके और आठ छक्के शामिल थे।

डु प्लेसिस दिन के स्टार थे क्योंकि उन्होंने डरबन के सुपर किंग्स के गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा दी।

डु प्लेसिस के पास अधिकांश पारी के लिए रीजा हेंड्रिक्स का साथ मिला, जिसमें सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 157 रन जोड़े। हेंड्रिक्स बहुत ही अच्छे सहायक साबित हुए, हालांकि प्रोटियाज ओपनर ने 46 गेंदों में 45 रन बनाए।

यह साझेदारी सुपर किंग्स के लिए सुपर जायंट्स के 178/6 का पीछा करने के लिए एकदम सही मंच था, जिसमें डु प्लेसिस ने पांच गेंद शेष रहते विजयी रन बनाए। आठ विकेट की इस जीत ने सुपर किंग्स के एसए20 अभियान पर फिर से टॉप पर पहुंच गए। उन्होंने एमआई केप टाउन को चौथे स्थान पर ला दिया।

दुर्भाग्य से सुपर जायंट्स के लिए, प्लेआफ के लिए क्वालीफाई करने की उनकी संभावना अब कम हो गई है क्योंकि वे तालिका में सबसे नीचे हैं। क्विंटन डी कॉक की टीम ने पारी के शीर्ष और निचले छोर पर हेनरिक क्लासेन की 48 गेंदों में 65 रन और वेस्टइंडीज की जोड़ी काइल मेयर्स और जेसन होल्डर की 28 रनों की जोड़ी के जरिए खुद को उम्मीद दी थी।

--आईएएनएस

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!