माता-पिता बनने से पहले दीपिका-रणवीर ने लिया सिद्धिविनायक का आशीर्वाद

माता-पिता बनने से पहले दीपिका-रणवीर ने लिया सिद्धिविनायक का आशीर्वाद

मुंबई। जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शुक्रवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

दीपिका पादुकोण एथनिक हरे रंग की साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं, जिस पर गोल्डन ब्रोकेड का काम किया गया है। वह अपनी गर्भावस्था की चमक को फ्लॉन्ट कर रही हैं और अपने बालों को एक बन में बांधा हुआ है।

दीपिका के पति रणवीर सिंह सिल्क बेज कलर के कुर्ता पायजामा में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस के साथ पूरा किया और अपने बालों को बन में बांधा हुआ था।

मंदिर में आशीर्वाद लेने के बाद बाहर आते समय हैंडसम हंक दीपिका का हाथ बड़े प्यार से पकड़े हुए नजर आएं। दोनों को पपराजी का अभिवादन करते और कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में दीपिका और रणवीर के माता-पिता भी नजर आ रहे हैं।

दो सितंबर को इस जोड़े ने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में दीपिका अपना बेबी बंप दिखाती हुई नजर आईं और रणवीर अपनी पत्नी को गले लगाए नजर आए।

दीपिका हाल ही में कल्कि 2898 ई. में नज़र आईं थीं। इस फ़िल्म ने दुनिया भर में 1,041 करोड़ रुपये कमाए और संयोग से दीपिका ने सुमति का किरदार निभाया, जो किरदार से गर्भवती है।

वह ‘फाइटर’ में एक हेलीकॉप्टर पायलट की भूमिका में भी नजर आईं, जो क्रॉस-बॉर्डर ऑपरेशन से लड़ाकू पायलटों की एक टीम को बचाती है।

दीपिका के पास पाइप लाइन में सिंघम अगेन भी है। इसमें वह रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए एक महिला सुपर-कॉप, शक्ति शेट्टी की भूमिका निभाती नज़र आएंगी।

रणवीर अगली बार आदित्य धर की अनाम फिल्म में नजर आएंगे। अभिनेता ने पूर्व में ही इस फिल्म की घोषणा की थी, जब उन्होंने संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना, आदित्य और अर्जुन रामपाल की एक ब्लैक-एंड-व्हाइट फोटो कोलाज साझा की थी।

--आईएएनएस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें