दीपिका मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी: रणवीर

दीपिका मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी: रणवीर

मैड्रिड। आईफा कार्यक्रम में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार लेते हुए रणवीर-दीपिका ने खास अंदाज में एक-दूसरे के प्रति अपने लगाव का साफ तौर इजहार किया। रणवीर सिंह ने अपनी कथित प्रेमिका दीपिका पादुकोण का खास जिक्र किया और कहा कि वह उन्हें सबसे ज्यादा खुशी देती हैं।

सुपरहिट फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता ने इस अवसर पर दीपिका को अपने लिए एक खास इंसान बताया। उन्होंने कहा, एक और इंसान हैं जिनका मुझे निश्चित तौर पर आभार जताना चाहिए। मैं उनके अभिनय से प्रभावित हूं। मैं ‘राम’ हूं तो वह ‘लीला’ हैं, वह ‘बाजीराव’ की ‘मस्तानी’ हैं और इसके बाद पता नहीं आगे फिर साथ काम करेंगे। तुम बहुत ही अच्छी हो। मुझे तुम सबसे ज्यादा खुशी देती हो, मेरा मतलब यहां तुम्हारे साथ पुरस्कार जीतने से है।

इससे पहले दीपिका ने भी ‘पीकू’ फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार ग्रहण करते हुए एक खास व्यक्ति का जिक्र किया। उन्होंने फिल्म से जुड़े लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वह अपनी जिंदगी में मौजूद एक ‘खास इंसान’ का भी आभार जताना चाहती हैं। दीपिका ने कहा, मैं फिल्म की अपनी टीम और उस खास इंसान का भी शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, तुम्हें पता है कि तुम कौन हो सेजादी।