डिविलियर्स अगस्त में करेंगे अपने भविष्य का फैसला

डिविलियर्स अगस्त में करेंगे अपने भविष्य का फैसला

कार्डिफ। दक्षिण अफ्रीका एकदिवसीय एवं टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स अपने भविष्य का फैसला करने के लिए अगस्त में क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के साथ बैठक करेंगे।

वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ ने सोमवार को डिविलियर्स के हवाले से कहा है, ‘‘अगले कुछ वर्षों में क्या होने वाला है, इस संबंध में अंतिम फैसला लेने वाले हैं।’’

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच के बाद डिविलियर्स ने कहा, ‘‘हम इस बात पर गौर करेंगे कि दोनों पक्षों के लिए क्या निर्णय सही होगा। हम कुछ मैचों पर बात नहीं करने वाले बल्कि अंतिम फैसला लेने वाले हैं।’’

डिविलियर्स की कप्तानी में दक्षिण अफ्रीका को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ संपन्न हुई टी-20 श्रृंखला में 1-2 से हार झेलनी पड़ी, जबकि उससे ठीक पहले इंग्लैंड में ही हुए आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में उसे ग्रुप दौर से ही बाहर होना पड़ा। इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में भी दक्षिण अफ्रीका को 1-2 से हार मिली थी।

पिछले वर्ष आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट दौरे से चोटिल होने के चलते टीम से बाहर रखे जाने के बाद डिविलियर्स ने खुद पर से दबाव कम करने के लिए टेस्ट क्रिकेट से कुछ समय के लिए आराम करने का फैसला किया था।

मौजूदा क्रिकेट जगत में सबसे मूल्यवान खिलाड़ी के तौर पर ख्याति पाने वाले डिविलियर्स के करियर को लेकर लंबे समय से अटकलें चल रही हैं।(आईएएनएस)

तिल ने खोला महिला के स्वभाव का राज

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!