डेविस कप 2023 : जोकोविच, मरे, सिनर स्पेन में अंतिम-8 मुकाबले के लिए तैयार

डेविस कप 2023 : जोकोविच, मरे, सिनर स्पेन में अंतिम-8 मुकाबले के लिए तैयार

मलागा (स्पेन) । रिकॉर्ड 24 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता और वर्तमान विश्व नंबर-1 नोवाक जोकोविच एक्शन में लौटेंगे क्योंकि उनका लक्ष्य सर्बिया को दूसरा डेविस कप खिताब दिलाना है। डेविस कप फाइनल इस सप्ताह स्पेन के मलागा में खेला जाएगा, जहां आठ टीमें प्रतिस्पर्धा करेंगी।

टेनिस के विश्व कप के रूप में प्रसिद्ध, डेविस कप के 2023 संस्करण के टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जोकोविच को एंडी मरे की अगुवाई वाली ग्रेट ब्रिटेन से कड़ी परीक्षा का सामना करना पड़ेगा, जो 21 नवंबर से खेला जाएगा।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने सोमवार को बताया कि टूर्नामेंट रोमांचक होने वाला है। जिसमें मौजूदा चैंपियन कनाडा के साथ फिनलैंड, इटली, नीदरलैंड, चेकिया, ऑस्ट्रेलिया, सर्बिया और ग्रेट ब्रिटेन मलागा में अंतिम 8 में शामिल होंगे।

जोकोविच और मरे के अलावा, जननिक सिनर भी अपने-अपने देशों के लिए टूर्नामेंट के महत्वपूर्ण चरण में शामिल होंगे।

दिलचस्प बात यह है कि जोकोविच ने रविवार को निट्टो एटीपी फाइनल्स में सिनर को हराया था। सर्बियाई दिग्गज, जो इस साल पहले ही तीन ग्रैंड स्लैम जीत चुके हैं, सीजन का अंत शानदार तरीके से करना चाहेंगे।

इसके अलावा 2023 टेनिस कैलेंडर अपने अंतिम पड़ाव पर है। डेविस कप के लिए दांव हमेशा की तरह ऊंचे हैं और प्रशंसक कोर्ट पर कुछ आकर्षक लड़ाइयों की उम्मीद कर सकते हैं।

--आईएएनएसये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय