दंगल और बाहुबली-2 हैं अलग-अलग फिल्में, इनमें तुलना ठीक नहीं: आमिर खान

दंगल और बाहुबली-2 हैं अलग-अलग फिल्में, इनमें तुलना ठीक नहीं: आमिर खान

मुंबई। दंगल और बाहुबली के आंकड़ों की तुलना करने के मामले में सुपरस्टार आमिर खान ने कहा है कि मुझे दोनों ही फिल्मों पर गर्व है जो दुनिया में देश का नाम रोशन कर रही है। आमिर बुधवार को क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पर बनी फिल्म सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स की स्पेशल स्क्रीनिंग के प्रोग्राम में थे। जहां उन्होने कहा कि दंगल और बाहुबली 2 दोनों ही अलग-अलग तथ्यों पर आधारित फिल्में हैं जिनकी कमाई की तुलना नहीं करनी चाहिए।

आपको बता दें कि बाहुबली 2: द कन्कलूजन ने भारत और विदेशों में कमाई के सभी रिकोर्ड तोडते हुए करीब 1,565 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं पड़ोसी देश चाइना में भी बाहुबली ने अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े हैं। खेल पर आधारित आमिर की फिल्म दंगल ने भी विश्वभर में करीब 1,500 करोड रुपए की कमाई की थी। उन्होने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं बाहुबली 2 को दुनियाभर में सराहा जा रहा है, लेकिन मुझे लगता हैव कि इनकी तुलना नहीं की जानी चाहिए।

आमिर ने कहा कि मैंने अभी तक प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 नहीं देखी है, लेकिन इस फिल्म के बारे में बहुत सी अच्छी बातें सुनी है। आपको बता दें कि दंगल की कहानी कुश्ती के पहलवान महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटी गीता और बबिता फोगाट के जीवन पर आधारित थी। वहीं एसएस राजमौली के निर्देशन में बनी बाहुबली2 एक भव्य काल्पनिक ड्रामा है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अंत में आमिर ने राजमौली को इस फिल्म के लिए बधाई दी।

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज