सीआईडी फेम वैष्‍णवी धनराज के साथ हुई मारपीट, लगाई मदद की गुहार

सीआईडी फेम वैष्‍णवी धनराज के साथ हुई मारपीट, लगाई मदद की गुहार

टीवी के कई हिट सीरियल में वैष्णवी धनराज को दर्शक देख चुके हैं। अभिनेत्री सीआईडी और तेरे इश्क में घायल जैसे कई पॉपुलर शो में काम करने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में वैष्णवी ने एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वह सभी से मदद की गुहार लगाती हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो में, वैष्णवी ने अपने फैंस को बताया कि वह काशीमीरा (मीरा रोड) पुलिस स्टेशन में थी और वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, हाय, मैं वैष्णवी धनराज हूं। मुझे सच में अभी मदद की जरूरत है। मैं काशीमीरा पुलिस स्टेशन में हूं, मेरे परिवार द्वारा दुर्व्यवहार किया गया और मुझे बहुत बुरी तरह मारा गया। कृपया मुझे मीडिया, समाचार चैनलों में हर किसी से मदद की ज़रूरत है। कृपया आएं और मेरी मदद करें। वैष्णवी धनराज के वीडियो में उनके चेहरे और शरीर पर चोट के निशान दिख रहे हैं। उनके होंठ पर चोट थी और दाहिने हाथ की कलाई पर भी चोट थी।

वीडियो शेयर कर बताया अपना हाल

बता दें कि वैष्णवी ने 2016 में अभिनेता नितिन शेरावत से शादी की थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा था किया कि बार-बार घरेलू हिंसा की घटनाओं के बाद उन्होंने नितिन को तलाक दे दिया। अभिनेत्री ने नितिन को सलाहकार बुलाकर अपनी शादी बचाने की कोशिश का भी जिक्र किया हालांकि बात नहीं बनी।

पति से लिया था तलाक

एक्ट्रेस ने आगे बताया- जब चीजें कंट्रोल से बाहर हो गईं तो वैष्णवी घर से भाग गई और बाद में नितिन को तलाक दे दिया। उसी इंटरव्यू में उन्होंने कहा, शायद उसने मुझे नहीं मारा होता, लेकिन मैं इतनी डर गई कि मैं घर से भाग गई। उसने मुझे इतनी बुरी तरह पीटा था कि मेरे पैर से खून बह रहा था।

इंडस्ट्री में वैष्णवी धनराज का काम

बता दें कि वैष्णवी के पास ढेर सारे शो हैं जिनका वह हिस्सा रही हैं। जिन प्रमुख शो ने उन्हें पहचान दिलाई उनमें सीआईडी, बेहद, बेपनाह, तेरे इश्क में घायल, नवरंगी रे और आपकी नजरों ने समझा आदि शामिल हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

जानिये, दही जमाने की आसान विधि