ओडिशा में एक करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, एक गिरफ्तार

ओडिशा में एक करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, एक गिरफ्तार

भुवनेश्वर। ओडिशा पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की एक टीम ने शुक्रवार को पुरी जिले में एक करोड़ रुपये से ज्यादा मूल्य की ब्राउन शुगर जब्त की और इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान पिपिली क्षेत्र के इमताज खान के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम ने पिपिली-निमापारा ओवर ब्रिज के पास छापेमारी की और उसके कब्जे से 1.48 किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद की, जिसकी कीमत एक करोड़ रुपये से ज्यादा है।

उन्होंने कहा कि आरोपी व्यक्ति ऐसी प्रतिबंधित सामग्री के कब्जे के समर्थन में कोई वैध प्राधिकारी पेश नहीं कर सका, जिसके लिए आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और उसे जिला एवं सत्र न्यायाधीश, पुरी की अदालत में पेश किया जाएगा।

एसटीएफ ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 की धारा 21 (सी) 29 के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है।

सूत्रों ने कहा कि 2020 से, एसटीएफ ने 35 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर / हेरोइन और 67 क्विंटल से अधिक 52 किलोग्राम (6752 किलोग्राम) गांजा / मारिजुआना जब्त किया है और 100 से अधिक ड्रग डीलरों / पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। (आईएएनएस)

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!