B.B. 17: अंकिता
लोखंडे की सास ने फिर दिया विवादित बयान, आम लड़की विक्की को फेमस न कर पाती

B.B. 17: अंकिता लोखंडे की सास ने फिर दिया विवादित बयान, आम लड़की विक्की को फेमस न कर पाती

अंकिता लोखंडे की सास बिग बॉस 17 के फैमिली वीक में आने के बाद से सुर्खियां बटोर रही हैं। घर से निकलने के बाद विक्की की मां रंजना जैन ने कई साक्षात्कार दिए। इनमें उन्होंने जो बातें बोलीं इसके बाद उन्हें फिर से खराब सास मानकर ट्रोल किया जा रहा है। बहू अंकिता की जिन बातों पर नाराजगी है उन पर वह खुलकर बोल रही हैं। इससे पहले रिऐलिटी शो के अंदर विक्की जैन के व्यहार को भी अंकिता लोखंडे के फैन्स रेड फ्लैग मानते रहे हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि अंकिता लोखंडे उनका इनवेस्टमेंट हैं। जब विक्की की मां से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कुछ ऐसा बोला जो कि और भी शॉकिंग था। उन्होंने कहा कि हिरोइन को पाना है तो खर्च तो होता ही है।

हिरोइनों के होते हैं नखरे

अंकिता लोखंडे की सासू मां जब पहली बार बिग बॉस में आई थीं तो उनकी तुलना ललिता पवार जैसी सास से की जा रही थी। इस बात का उन्हें बुरा भी लगा। अब फिर से उनके कुछ बयानों की आलोचना हो रही है। विक्की के इनवेस्टमेंट वाले कमेंट पर रंजना जैन ने ईटाइम्स को जवाब दिया, हिरोइन को पाना है तो मेहनत तो करनी पड़ती है, सरलता से तो नहीं आ जाती। इनवेस्टेमेंट तो बहुत करना पड़ता है तब जाके वो मिलती है। और बहुत पैसा भी लगवाना पड़ता है तब नखरे पूरे होते हैं। बहुत नखरे होते हैं।

आम लड़की विक्की को फेमस कर पाती
शादी इसलिए की थी क्योंकि ऐसे प्लैटफॉर्म पर आम लड़की थोड़े ही ला पाती। अंकिता ही ला पाई न उसको। स्मार्ट जोड़ी में गए। आम लड़की से कर देते तो वो कहां बेचारी ले जा पाती उसको। हमारे पास तो ढेर लड़कियां थीं। हमने कहा नहीं, जो विक्की कहेगा वही होगा। भैया तूने पसंद की है तू देख।

लोगों ने दिखाई अंकिता से सहानुभूति

अंकिता लोखंडे की सास की यह क्लिप सोशल मीडिया पर भी वायरल है। इस पर लोगों ने कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा है, लग रहा है आंटी को पता नहीं है कि रिकॉर्डिंग हो रही है। एक ने लिखा है, इतना सच बोलती हैं वैसे आंटी। एक यूजर का कमेंट है, मुझे अंकिता के लिए दुख हो रहा है, इसीलिए वह हर वक्त सुशांत को मिस करती रहती है।

लोग बोले- विक्की का गेम खराब

एक यूजर ने लिखा है, शादी करना डरावना है। अगर सासू मां ऐसी हुईं तो क्या होगा। एक ने लिखा है, आंटी विक्की का गेम खराब कर दिया। एक कमेंट है, ऊप्स, इन्होंने विका का भांडा फोड़ दिया क्योंकि ये पहले ही बोल चुकी हैं कि वह नहीं चाहती थीं कि विक्की अंकिता से शादी करे। विक्की ने अपने परिवार को यह कहकर मनाया होगा कि अंकिता इनवेस्टमेंट है। वह उसे फेमस कर देगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

क्या सचमुच लगती है नजर !

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

जानिये, दही जमाने की आसान विधि