अयोध्या विवाद:सुप्रीम कोर्ट की सलाह से बीजेपी खुश, ओवैसी बौखलाया

अयोध्या विवाद:सुप्रीम कोर्ट की सलाह से बीजेपी खुश, ओवैसी बौखलाया

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को अयोध्या राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद का शांतिपूर्ण समाधान निकालने की सुप्रीम कोर्ट की सलाह का स्वागत किया। भाजपा ने कहा कि लंबे समय से लंबित मामले को सुलझाने के लिए सौहार्दपूर्ण बातचीत से राह निकालना सबसे बेहतर है। केंद्रीय कानून एवं न्याय राज्य मंत्री तथा वरिष्ठ भाजपा नेता पी.पी. चौधरी ने कहा, शीर्ष न्यायालय द्वारा उठाया गया यह एक अच्छा कदम है। भाजपा भी बातचीत के जरिए मामला सुलझाना चाहती है। साथ बैठकर और बातचीत के जरिए मामला सुलझाना एक अच्छा कदम है।

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को कहा कि अयोध्या राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद को न्यायिक तरीके से सुलझाने की बजाय इस मसले का शांतिपूर्ण समाधान निकालना बेहतर है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, संबद्ध पक्षों को एक दूसरे से बातचीत करके इस मुद्दे को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाना चाहिए। उन्हें अदालत से बाहर भी बातचीत करनी चाहिए।

सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को अयोध्या राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले को न्यायालय के बाहर सुलझाने की सर्वोच्च न्यायालय की सलाह को एक तरह से खारिज करते हुए कहा कि यह मालिकाना हक का मामला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, कृपया याद कीजिए बाबरी मस्जिद मुद्दा मालिकाना हक का मामला है, जिसे इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने गलती से भागीदारी मामला मानकर फैसला सुनाया था। इसीलिए सर्वोच्च न्यायालय में अपील किया गया है।

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत