फिल्मी कलाकारों को विद्या बालन ने दी ये नसीहत

फिल्मी कलाकारों को विद्या बालन ने दी ये नसीहत

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि कलाकारों को अपना राजनीति पक्ष रखने से बचना चाहिए। विद्या ने शुक्रवार को यहां न्यूज18 इंडिया चौपाल कार्यक्रम में कहा, कलाकारों को राजनीतिक पक्ष नहीं लेना चाहिए। मैं कोई राजनीतिक पक्ष नहीं लेती हूं क्योंकि मैं अपने दर्शकों को प्रभावित करना नहीं चाहती। यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्में तमाम तरह के सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ताओं का लक्ष्य अधिक बनती जा रही हैं, उन्होंने कहा, परेशान करने वाले बहुत हैं। वे फिल्म रिलीज होने से पहले जागते हैं और सभी का ध्यान पाना चाहते हैं। इसमें कुछ फिल्म उद्योग से हैं लेकिन अधिकांश बाहर के हैं।

सप्ताह की शुरुआत में कोल्हापुर में पद्मावती के सेट पर आगजनी की घटना पर टिप्पणी करते हुए विद्या ने कहा, मैं इस हादसे से दुखी हैं। फिल्म किसी की कल्पना की अभिव्यक्ति है। फिल्म उद्योग की सदस्य होने के नाते मैं इससे गहराई से प्रभावित हूं।

38 वर्षीय अभिनेत्री युवा गायिका नाहिद आफरीन के समर्थन में आईं, जिसके खिलाफ कुछ इस्लामी मौलवियों ने फतवा जारी किया है। उन्होंने कहा, कला की कोई सीमा नहीं है। अगर कोई गाता है तो मेरा मानना वह हमें भगवान अल्लाह और ईश्वर से जोड़ता है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री की आने वाली फिल्म बेगम जान है, जिसमें वह एक कोठे की मालकिन के रूप में दिखाई देंगी।

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

तिल ने खोला महिला के स्वभाव का राज