विपक्षी दल कर रहे आप कार्यकर्ताओं को खरीदने की कोशिश : केजरीवाल

विपक्षी दल कर रहे आप कार्यकर्ताओं को खरीदने की कोशिश : केजरीवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी चीफ अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि विपक्षी दल उनके कार्यकर्ताओं को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि अगर कोई उन्हें लालच देने की कोशिश करता है तो वे पैसे लेते हुए स्टिंग कर दें। एक दिन पहले ही उन्होंने आरोप लगाया था कि बीजेपी उनकी पार्टी के खिलाफ फर्जी स्टिंग बना रही है।

गुरूवार सुबह किए ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है, "विरोधी हमारे वॉलंटियर्स को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। मैंने वॉलंटियर्स से कहा है कि कोई उनसे संपर्क करे तो इनकार न करें। पैसे लेकर स्टिंग कर लो। इस मेसेज को फैला दीजिए।" अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को आशंका जाहिर की थी कि बीजेपी चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी के खिलाफ फर्जी स्टिंग पेश कर सकती है। इसके अगले ही दिन उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को ऑफर मिलने पर पैसे लेकर स्टिंग करने के लिए कह दिया।

बुधवार को अरविंद द्वारा फर्जी स्टिंग की आशंका जताए जाने पर बीजेपी ने कडी प्रतिक्रिया दी थी। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने इसेचोर की दाढी में तिनका करार देते हुए कहा था कि आम आदमी पार्टी इस तरह से शिगूफे छो़डती रहती है, मगर जनता इस बार उसके झांसे में नहीं आएगी।