धर्मातरण विरोधी कानून : कर्नाटक में भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा

धर्मातरण विरोधी कानून : कर्नाटक में भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा

बेंगलुरु। कर्नाटक में सत्तारूढ़ भाजपा ने प्रस्तावित धर्मातरण विरोधी कानून का विरोध करने के लिए विपक्षी कांग्रेस पर तीखा हमला किया है, जिसे बेलगावी में सोमवार से शुरू होने वाले शीतकालीन सत्र में पेश किया जाना है। भाजपा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कदम रखा है और राजनीतिक लाभ के लिए समुदाय के बड़े हितों का त्याग करने के लिए कांग्रेस को कई पोस्टों में फटकार लगाई है। पार्टी ने एक पोस्ट में कहा कि यदि धर्मांतरण विरोधी कानून बनाया जाता है, तो समाज का एक वर्ग आहत होगा। किसी और चीज से ज्यादा, यह आपके सर्वोच्च नेता (सोनिया गांधी) को चोट पहुंचा सकता है। हिंदुओं के हितों पर आपके लिए राजनीतिक लाभ महत्वपूर्ण हैं।

भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने कहा कि धर्मांतरण विरोधी कानून का विरोध करने को लेकर कांग्रेस के भीतर एक प्रतिस्पर्धा है। कुछ दिन पहले, यह विपक्ष के नेता सिद्धारमैया थे, और अब कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार की बारी है। आप ही हैं जो आलाकमान को खुश करने के लिए कनकपुरा में अवैध रूप से यीशु की मूर्ति को स्थापित करने के लिए तैयार थे।आपके विरोध में कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

कांग्रेस पर और हमला करते हुए, भाजपा ने कहा, वह टीपू जयंती मनाने वाले कांग्रेस नेताओं से कुछ उम्मीद नहीं कर सकती है।

भाजपा राज्य में धर्मातरण विरोधी कानून लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसके सोमवार (13 दिसंबर) से शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र में हंगामा होने की संभावना है। ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि भाजपा राज्य में जबरन धर्मातरण को रोकने के लिए कानून ला रही है, चाहे कुछ भी हो जाए। (आईएएनएस)

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद