रावण विवाद के बीच रेणुका चौधरी ने याद दिलाया सूर्पणखा विवाद, पूछा तब क्यों नहीं उठा मुद्दा

रावण विवाद के बीच रेणुका चौधरी ने याद दिलाया सूर्पणखा विवाद, पूछा तब क्यों नहीं उठा मुद्दा

नई दिल्ली । गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार अपने पूरे चरम पर है। कोई भी पार्टी एक दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के रावण वाले बयान पर भाजपा लगातार कांग्रेस को घेर रही है, तो वहीं अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद रेणुका चौधरी खऱगे के बचाव में उतर आई हैं। रेणुका चौधरी ने कहा कि जब पीएम मोदी ने संसद में मेरी तुलना सुर्पणखा से की थी, उस वक्त मुद्दे को क्यों नहीं उठाया गया। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुजरात की एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से कर दी थी। इसको लेकर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है। वहीं अब रेणुका चौधरी ने एक ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री ने संसद में मेरी तुलना सूर्पणखा से की थी, उस वक्त मीडिया कहां था?

वहीं रेणुका चौधरी के बयान का समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने उनके ट्वीट को रिट्वीट किया और कहा कि वह उस समय मौजूद थे, जब पीएम मोदी ने रेणुका चौधरी पर टिप्पणी की थी और पीएम मोदी खुद हंस रहे थे। उस वक्त मीडिया ने उनके लिए कुछ नहीं किया।

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा की कुल 182 सीट है, जहां दो चरणों में मतदान होगा। पहले चरण में 89 सीट पर एक दिसंबर को जबकि दूसरे चरण में शेष 93 सीट पर पांच दिसंबर को मतदन होगा। वहीं राज्य में आठ दिसंबर को मतों की गिनती होगी।

--आईएएनएस

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी