हॉलीवुड फिल्म द डेथ ऑन द नाइल के लिए अली फजल ने शुरू की तैयारी

हॉलीवुड फिल्म द डेथ ऑन द नाइल के लिए अली फजल ने शुरू की तैयारी

लंदन। अभिनेता अली फजल अपनी आगामी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म द डेथ ऑन द नाइल के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं, यह अगाथा क्रिस्टी के उपन्यास का इसी नाम से रूपांतरण है। वह फिलहान लंदन में हैं और जल्द ही फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें वंडर वुमन स्टार गैल गैडोट, आर्मी हैमर और केनेथ ब्रनाघ भी हैं।

अली ने कहा, मेरे लिए सबसे जरूरी तैयारी अपने परिधान और फिल्म में मेरे लुक का पता लगाना है। एक बार यह हिस्सा ठीक हो जाता है तो इसके बाद बाकी के लिए भी तैयारी करूंगा। इसलिए यहां आने के बाद से पिछले हफ्ते से मैं केवल इसी पर ध्यान लगा रहा हूं और इससे मेरा मतलब मेरे कॉस्ट्यूम्स की सिलाई और टेलरिंग प्रकिया का हिस्सा बनना है।

अली ने यह भी कहा, सेट पर हम में से कुछ के लिए एक डायलेक्ट टीचर (लफ्जों का उचित ज्ञान प्रदान करने वाले शिक्षक/शिक्षिका) भी हैं इसलिए लहजों को प्रशिक्षित किया जा रहा है। अभी मैं इसका खुलासा नहीं कर सकता है कि ये बोली किस तरह की है क्योंकि मैं चाहता हूं कि यह एक सरप्राइज रहे।

इससे पहले अगाथा क्रिस्टी के उपन्यास पर एक और फिल्म बन चुकी है। उनके द्वारा लिखी गई उपन्यास मर्डर ऑन द ओरिएन्ट एक्सप्रेस पर केनेथ ब्रनाघ साल 2017 में इसी नाम से एक फिल्म बना चुके हैं।
(आईएएनएस)

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!