अखिलेश यादव का आरोप, दिल्ली में रोका गया हेलिकॉप्टर

अखिलेश यादव का आरोप, दिल्ली में रोका गया हेलिकॉप्टर

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता लोगों से मिल रहे हैं, ऐसे में शुक्रवार को अखिलेश यादव के एक ट्वीट ने सियासी घमासान मचा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनका हेलिकॉप्टर दिल्ली से उड़ने नहीं दिया गया, हालांकि थोड़ी देर बाद जानकारी मिली कि इजाजत दे दी गई।

अखिलेश यादव ने पहले ट्वीट किया था, मेरे हेलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुज़फ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं। हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साजि़श है। जनता सब समझ रही है।

जानकारी के अनुसार, उन्हें दिल्ली में करीब 1 घंटे से अधिक खड़ा रखा गया और हेलिकॉप्टर को उड़ने नहीं दिया गया। इसके कुछ देर बाद अखिलेश यादव ने फिर एक ट्वीट किया और कहा कि, सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है। समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा। हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं।

दरअसल अखिलेश यादव मुजफ्फरनगर में जयंत चौधरी के साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं और इसलिए वह हेलीकॉप्टर से वहां जा रहे थे। (आईएएनएस)


7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में