कपिल मिश्रा के घर अनशन करने पहुंचे आप नेता संजीव झा हिरासत में

कपिल मिश्रा के घर अनशन करने पहुंचे आप नेता संजीव झा हिरासत में

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारतीय धारावाहिकों की तरह इसमें हमेशा कोई नया ट्विस्ट आ रहा है। ऐसा ही शनिवार को हुआ जब कपिल मिश्रा के अनशन के जवाब में आप नेता और बुराडी विधायक संजीव झा कहे अनुसार राजघाट पर जाकर अनशन करने लगे। इस दौरान दिल्ली पुलिस ने विधायक संजीव झा को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि बुराडी विधायक संजीव झा ने कहा था कि वे कपिल मिश्रा के झूठ और पाखंडों के खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे। झा नें कपिल मिश्रा से सीएम केजरीवाल पर लगे आरोपों के सबूत देने और माफी मांगने की मांग की है।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी से निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि केजरीवाल ने मंत्री सत्येन्द्र जैन से 2 करोड रुपए की घूस ली थी। उनका दावा है कि उन्होनें केजरीवाल को पैसे लेते खुद अपनी आंखों से देखा है। जवाब में संजीव झा ने कपिल मिश्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि यह गंभीर आरोप है और मिश्रा को बताना चाहिए कि किस समय उन्होंने ऐसा होते देखा।

झा ने कहा कि वे तब तक अपनी भूख हड़ताल जारी रखेंगे जब तक मिश्रा केजरीवाल से माफी नहीं मांग लेते या उनके खिलाफ सबूत नहीं दे देते। वहीं कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तो केजरीवाल ने झा और अन्य विधायकों से मेरे खिलाफ अनशन करने के लिए कहा है। सच को नजरअंदाज करने के लिए और कितना ड्रामा करोगे।

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में