टिप्स:दिल का रिश्ता की गर्माहट बनीं रहे लंबे समय तक....

टिप्स:दिल का रिश्ता की गर्माहट बनीं रहे लंबे समय तक....

हम में से सभी ने अपनी लाइफ में कभी ना कभी प्यार किया है और प्यार के बिना लोग जीना भी नहीं चाहते हैं...क्योंकि उनके लिए प्यार एक प्रेरणा शाक्ति है जो सभी को एक साथ जोडती है। हालांकि हर किसी को सच्चा प्यार मिल जाएं ऐसा जरूरी नहीं। अगर आपको अपने सच्चा साथी मिल जाता है तो आपको इसे खोना नहीं चाहिए। प्रेम-संबंधों को खुशहाल और सुखद बनाए रखने के लिए दोनों ही पक्षों को प्रयास करने की जरूरत होती है लेकिन प्रयास कभी भी जब रन थोपे हुए नहीं होने चाहिए। प्रयास स्वेच्छिक हों तो रिश्तों में प्यार, विश्वास और गर्माहट लंबे समय तक बनी रहती है।
शादी के बाद पार्टनर के साथ प्यार भरी बातें करने का समय न हो, पहले रोमांटिक लगने वाली चीजें जब बोरिंग लगने लगें, तो समझ लीजिए कि ये आपकी सेक्स लाइफ के लिए खतरे की घंटी है। ऐसे में वैवाहिक जीवन में रोमांस बना रहे हैं अपनाएं कुछ उपाय आइए जानते हैं...
एक रिसर्च से ये बात साबित हो चुकी है कि महिलाएं रोमांस के बाद पार्टनर का प्यार भरा स्पर्श चाहती हैं, अत:आप भी इस बात का ख्याल रखें। जीवन साथी को खुश करने के लिए फूल, चॉकलेट्स, टेडी या फिर उनकी कोई मनपसंद चीज गिफ्ट करें, ये न सोचें कि शादी के बाद भला इन सबकी क्या जरूरत है।

#पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...