Skin Care Tips: शीशे जैसा चमकेगा चेहरा, फॉलो करें ये टिप्स

Skin Care Tips: शीशे जैसा चमकेगा चेहरा, फॉलो करें ये टिप्स

महिलाएं अपने चेहरे पर नेचुरल चमक लाने के लिए बहुत कोशिश करती है, लेकिन ऐसा नहीं हो पता है। अगर आप भी एक वर्किंग वुमन है और बाहर जाने के बाद आपका चेहरा डल पड़ जाता है तो नीचे दिए गए टिप्स को फॉलो कर लीजिए। वहीं अब मानसून का मौसम शुरू हो चुका है ऐसे में चेहरे की देखभाल करना बहुत जरूरी है। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे खास टिप्स बताने वाले हैं जो आपके चेहरे से दाग-धब्बे को हटाकर चेहरे को चमकदार बना देंगे। ऐसे में आपको बाजार में मिलने वाले प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए क्योंकि इनके कई साइड इफेक्ट होते हैं।

एलोवेरा जूस
एलोवेरा हमारी स्किन केयर के लिए एक बहुत अच्छा उपाय है इसमें किसी तरह का केमिकल नहीं होता यह बिल्कुल नेचुरल है। इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको गुनगुने पानी में एलोवेरा मिल लेना है और इस जूस को पी लेना है।

किशमिश
चेहरे की सुंदरता को बढ़ाने के लिए किशमिश का इस्तेमाल करें सुबह उठते ही किशमिश वाला पानी का सेवन करें इससे चेहरा ग्लोइंग लगता है।

फेस वॉश
रात को सोने से पहले और सुबह उठने के बाद फेस वॉश करना बहुत जरूरी है इस तरह से चेहरा बेदाग और चमकदार बनता है। इसके बाद आपको अपने चेहरे को मॉइश्चराइज कर लेना है।


# जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!