Relationship Tips: रिलेशनशिप से खुश नहीं है पार्टनर तो ऐसे लगाएं पता

Relationship Tips: रिलेशनशिप से खुश नहीं है पार्टनर तो ऐसे लगाएं पता

आजकल रिलेशनशिप छोटी-छोटी बातों पर खराब होने लग जाता है। कई बार ऐसा होता है कि रिश्ते में पार्टनर खुश नहीं होता इसकी वजह से लड़ाइयां भी बढ़ जाती है। अगर आप भी अपने रिश्ते में पार्टनर की खुशी का पता लगाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए टिप्स फॉलो कर लीजिए। रिलेशनशिप में खुश ना होने के बावजूद भी पार्टनर खुश होने का नाटक करते हैं, लेकिन रिश्ता खराब होते रहता है। अगर आप भी अपने रिश्ते में एनर्जी लगाकर उसे सफल बनाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए टिप्स पढ़ लीजिए।

कम्युनिकेशन
जब आपके रिश्ते में बातचीत कम होने लगे तो समझ लीजिए कि आपका रिश्ता कमजोर होने लगा है। कम्युनिकेशन गैप आना एक रिलेशनशिप में बहुत बड़ी बात है ऐसे में जरूरी है कि आप अपने पार्टनर से खुलकर बात करें।

इमोशनल

रिलेशनशिप में इमोशनल अटैचमेंट होना बहुत जरूरी है अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो समझ लीजिए कि रिश्ते में दूरियां पैदा हो गई है। यह एक ऐसा संकेत है जिससे पता चलता है कि आपका पार्टनर रिलेशनशिप में खुश नहीं है।

रूटीन

कई बार ऐसा होता है कि पार्टनर्स डेली रूटीन के हिसाब से नहीं चलते हैं और बदलाव आ जाता है। यह एक ऐसा संकेत है जिससे पता चलता है कि आपका पार्टनर रिश्ते में बिल्कुल भी खुश नहीं है। वह छोटी-छोटी बातों पर चढ़ने और गुस्सा करना शुरू कर देता है।


#पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं