नीना गुप्ता ने बताया देसी पिज्जा बनाने का तरीका

नीना गुप्ता ने बताया देसी पिज्जा बनाने का तरीका

मुंबई । बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ काफी वक्त बिता रही हैं। सोशल मीडिया पर साझा किए गए पोस्ट में देखा जा सकता है कि वह पति के लिए हेयरस्टाइलिस्ट बनने से लेकर घर के पर्दे भी खुद ही सिल रही हैं। वहीं रविवार को साझा किए गए एक वीडियो में वह अपने प्रशंसकों को देसी पिज्जा बनाना सिखा रही हैं। अभिनेत्री द्वारा फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर रविवार की सुबह साझा किए गए वीडियो में वह रोटी से पिज्जा बनाती नजर आईं, वह भी बिना चीज का प्रयोग किए।

इस 51 सेकेंड वीडियो में वह कह रही हैं, यह देसी पिज्जा है जो मैं बना रही हूं. रोटी बना के रख लो, जैसे आप आम रोटी बनाते हो, उसके बाद उस पर मक्खन लगाया, सॉस लगाया, उस पर उबला आलू लगाया, उसके ऊपर नमक, मिर्च छिड़क लो, प्याज, शिमला मिर्च, ओलिव्स लगाया और उसके ऊपर पनीर और अगर नॉन वेज चाहिए तो उसके ऊपर जो भी सॉसेज है वो लगा लो, फिर जो भी मसाला आपको पसंद हो उसे लगाकर उसे ऑवन में डाल दो।

वीडियो में अभिनेत्री ने पहले ही ऑवन में रखे देसी पिज्जा को दिखाते हुए कहा कि इसमें चीज का प्रयोग बिल्कुल नहीं किया गया है।

इस वीडियो को अब तक 71,653 बार देखा जा चुका है।

वहीं काम की बात करें तो अभिनेत्री हाल ही में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुए वेब सीरीज पंचायत में नजर आई थीं। (आईएएनएस)

#उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...