आईटेल ए27 : बजट रेंज में यूजर्स को मिलेगा एक बेहतरीन और पावर-पैक स्मार्टफोन

आईटेल ए27 : बजट रेंज में यूजर्स को मिलेगा एक बेहतरीन और पावर-पैक स्मार्टफोन

नई दिल्ली। देश भर में किफायती स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को सशक्त बनाने के लिए, भारत का नंबर 1 ब्रांड आईटेल 7,000 रुपये से कम बजट में अपने प्रभावशाली ए-सीरीज पोर्टफोलियो- आईटेल ए27 में एक और अनूठी पेशकश के साथ आया है।

5,999 रुपये की कीमत वाला यह स्मार्टफोन 4,000 एमएएच की बैटरी, एआई कैमरा, ब्यूटी मोड, एचडीआर, शॉर्ट वीडियो फॉर्मेट, एआर फिल्टर और स्टिकर, कैमरा इफेक्ट के ऑटोमैटिक एडजस्टमेंट आदि जैसी कई दिलचस्प विशेषताओं से लैस है।

प्रीमियम लुक्स और बेहतरीन इन-हैंड फील के साथ कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन डुअल 4जी वॉल्ट फंक्शनलिटी को भी सपोर्ट करता है।

ए27 बाजार में तीन कलर ऑप्शन- क्रिस्टल ब्लू, सिल्वर पर्पल और डीप ग्रे में उपलब्ध है।

हमने कुछ समय के लिए स्मार्टफोन की समीक्षा की और यहां बताया कि इसने कैसा प्रदर्शन किया।

आईटेल ए27 में बड़ी और ब्राइटर स्क्रीन है जो यूजर्स को देखने का एक शानदार अनुभव प्रदान करती है। यह 5.45-इंच एफडब्ल्यू प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का ओवरऑल लुक और फील भी काफी प्रभावशाली है।

स्मार्टफोन में टॉर्च के साथ 5 एमपी का एआई रियर कैमरा और विभिन्न कैमरा मोड जैसे एआई ब्यूटी मोड, पोट्र्रेट मोड, एचडीआर, शॉर्ट वीडियो फॉर्मेट, एआर फिल्टर और स्टिकर, कैमरा इफेक्ट का ऑटोमैटिक एडजस्टमेंट आता है।

हमने जो तस्वीरें क्लिक कीं, वे काफी विस्तृत और शार्प थीं।

स्टोरेज के मामले में, स्मार्टफोन 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ-साथ 128 जीबी तक की डेडिकेटेड एक्सपेंडेबल मेमोरी से लैस है, जो कि इसके प्राइस प्वाइंट के लिहाज से काफी अच्छा है।

यह उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए खरीद के 100 दिनों के भीतर सोशल टर्बो और वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट जैसी लेटेस्ट सुविधाएँ भी प्रदान करता है।

आईटेल ए27 भी प्रभावशाली विशेषताओं के साथ आता है जैसे कि एआई पावर मास्टर के साथ 4,000 एमएएच शक्तिशाली बैटरी और डुयल सुरक्षा विशेषताएं, जिसे भारतीय जनता को निर्बाध डिजिटल मनोरंजन और कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है।

विशाल बैटरी लगभग पूरे दिन चलती है और एआई पावर मास्टर के साथ आती है जो इसे उन मिलीनियल्स के लिए एकदम उपयुक्त बनाती है और इस प्रकार बिजली-बचत मोड के साथ बड़ी बैटरी की आवश्यकता होती है।

यह स्मार्टफोन एक संपूर्ण पैकेज है जो लेटेस्ट एंड्रॉइड 11 गो के साथ आता है, जिसमें मल्टी-फंक्शन फिंगरप्रिंट सेंसर और उन्नत फेस अनलॉक जैसी कुछ अत्याधुनिक तकनीकें हैं, जो यूजर्स को अपने फोन को सुरक्षित रखने की सुविधा में इजाफा करेंगी।

फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक काफी फास्ट थे और त्वरित प्रतिक्रिया मिली। यह निश्चित रूप से एंट्री-लेवल स्मार्टफोन यूजर्स को एक बेहतर अनुभव देगा, जो कम बजट में हाई-एंड फीचर्स की इच्छा रखते हैं।

निष्कर्ष : आईटेल ए27 एंट्री लेवल सेगमेंट में ढेर सारी नई और दिलचस्प विशेषताएं पेश करता है। इसमें बड़ी बैटरी, विशाल स्टोरेज, लेटेस्ट एंड्रॉइड वर्जन के साथ-साथ डुयल सुरक्षा फीचर्स और बहुत सस्ती कीमत जैसी आधुनिक सुविधाएँ हैं।

यह फोन प्रवेश स्तर के एंड्रॉइड यूजर्स के लिए बहुत अच्छा है, जो कम बजट में अपनी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए एक ऑल-राउंडर स्मार्टफोन की तलाश में हैं। इस कीमत पर, आईटेल ए27 निश्चित रूप से इसी सेगमेंट के अन्य स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देने वाला है। (आईएएनएस)

#लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत