मैंने कभी कोई गलत फैसला नहीं लिया : कंगना रनौत

मैंने कभी कोई गलत फैसला नहीं लिया : कंगना रनौत

मुंबई। कंगना रनौत ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी फिल्म रास्कल और डबल धमाल के बारे में बात कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कभी भी कोई गलत फैसला नहीं लिया है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फैन पेज से रास्कल्स और डबल धमाल में काम करने के बारे में बात करते हुए एक पुराना वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने सहायक भूमिका निभाई थी।

उन्हें यह कहते सुना जा सकता है: जिंदगी में कभी ना कभी हर कोई एक गलत फैसला लेता है, मैंने भी किया था। कुछ लोग कहते हैं कि वो गलत फैसले हैं, पर मैं नहीं मानती। लोग कहते हैं कि तुम्हें रैस्कल और डबल धमाल जैसी फिल्म नहीं करनी चाहिए थी.. आप बेहतर डिजर्व करते हैं।

हां, लेकिन जब मेरे पास कोई काम नहीं बचा तो मैंने किसी काम को छोटा नहीं समझा।

और उसके लिए जितने भी पेमेंट मिले उसे लेकर मैं शॉर्ट फिल्म्स डायरेक्ट की कैलिफोर्निया में..और मेरे जो छोटे मोटे ड्रीम्स थे, जैसे कि कोर्स करना, न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी जाना.. तो मैं उनको मैं पूरा कर पाई।

उसने साझा किया कि इसे गलत निर्णय नहीं कहा जा सकता है और यह सब योजना का हिस्सा था।

कंगना ने इसे कैप्शन दिया: यहां तक कि जब मुझे पता था कि मैं बेहतर की हकदार हूं तो मैं कभी निराश नहीं हुई .. मैंने कभी भी कोई गलत निर्णय नहीं लिया। इन प्यारी पुरानी रिमाइंडर क्लिप के लिए मेरे प्रशंसकों को धन्यवाद।

काम के मोर्चे पर वह इमरजेंसी, तेजस, मणिकर्णिका रिटर्न्‍स, द लीजेंड ऑफ दिद्दा चंद्रमुखी 2 और द अवतार: सीता में नजर आएंगी।(आईएएनएस)

#महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज