हुआवेई भारत में अगले सप्ताह पी30 सीरीज लॉन्च के लिए तैयार

हुआवेई भारत में अगले सप्ताह पी30 सीरीज लॉन्च के लिए तैयार

नई दिल्ली। चीन की दूरसंचार और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता हुआवेई अगले सप्ताह की शुरुआत में भारत में अपनी पी30 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। हुआवेई ने इससे पहले 26 मार्च को पेरिस में एडवांस कैमरा सिस्टम से लैस पी30 और पी30 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

उद्योग सूत्रों ने बताया कि इन फोनों के साथ हुआवेई भारत में पी30 लाइट स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकता है। हुआवेई पी30 प्रो पहला स्मार्टफोन है, जिसमें ऑप्टिकल जूम जैसा 5एक्स पेरीस्कोप और रियर में चार कैमरे हैं।नई दिल्ली। चीन की दूरसंचार और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता हुआवेई अगले सप्ताह की शुरुआत में भारत में अपनी पी30 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। हुआवेई ने इससे पहले 26 मार्च को पेरिस में एडवांस कैमरा सिस्टम से लैस पी30 और पी30 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

उद्योग सूत्रों ने बताया कि इन फोनों के साथ हुआवेई भारत में पी30 लाइट स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकता है। हुआवेई पी30 प्रो पहला स्मार्टफोन है, जिसमें ऑप्टिकल जूम जैसा 5एक्स पेरीस्कोप और रियर में चार कैमरे हैं।

पी30 प्रो में चार कैमरा वाले रियर कैमरा सिस्टम में 20 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड, 40 मेगापिक्सल वाइड एंगल, आठ मेगापिक्सल 5एक्स टेलीफोटो और एक टाइम ऑफ लाइट डेप्थ सेंसिंग लेंस है।

हुआवेई पी30 में सुपरसेंसिंग 40 मेगापिक्सल लीसिया ट्रिपल कैमरा सेटअप 8मेगापिक्सल टेलीफोटो, 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 40 मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस दिया गया है।

दोनों स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ आते हैं। हुआवेई पी30 और पी30 प्रो किरिन 980 एसओसी से लैस हैं और यह एंड्रायड पाई पर रन करेंगे। किरिन 710 एसओसी से लैस हुआवेई पी30 लाइट में भी रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है।

(आईएएनएस)

#सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!