फ्रेंडशिप डे: वीकेंड पर अपनी बेस्टी के साथ छुट्टी

फ्रेंडशिप डे: वीकेंड पर अपनी बेस्टी के साथ छुट्टी

ट्री हाउस एटदरेट कैलास वुड्स, देहरादून

पेड़ों के बीच रहना घर के अंदर रहने का सबसे अच्छा तरीका है और फिर भी ऐसा महसूस होता है कि आप खुले में हैं। अपनी स्क्रीन को घूरने के बजाय अपने आप को हरियाली से घेरें। ठहरने के लिए एक अच्छी तरह से निर्मित सीढ़ी द्वारा आसानी से पहुंचा जा सकता है, इसमें बड़े करीने से डिजाइन किए गए लुक और सबसे आधुनिक सुविधाओं के साथ मॉड्यूलर अंदरूनी भाग हैं। बढ़िया भोजन, ताजी हवा और पक्षियों की आवाज, शायद मन, शरीर और आत्मा को फिर से जीवंत करने का सबसे अच्छा तरीका है।

पारंपरिक विला इन हेरिटेज टाउन, पांडिचेरी

जबकि पांडिचेरी के समुद्र तट अधिकांश की लिस्ट में पहले से ही ऊपर हैं, यहां एक और आकर्षण है। पारंपरिक विला, जो सुंदर विरासत शहर में स्थित है, और अपने सभी प्रसिद्ध कैफे और रेस्तरां से पैदल दूरी पर है, जितना आकर्षक हो सकता है। दो मंजिला ठहरने के लिए एक बैठक, भोजन कक्ष, एक भव्य आंगन और एक सुविधाजनक रसोईघर है। एक सुंदर हरी सर्पिल सीढ़ी तीन बड़े बेडरूम, एक गुलाबी, एक हरा और एक मौवे के आवास के लिए फर्श की ओर जाती है। परिवार और दोस्तों के साथ खोए हुए समय को पकड़ने के लिए एक आदर्श स्थान है।

द बार्न, दिल्ली

लॉकडाउन ब्लूज को मात देने में आपकी मदद करने के लिए खलिहान की गारंटी है। फार्म स्टे हर उस चीज को समाहित करता है जिससे एक सपने की छुट्टी बनती है! कुटीर दो एकड़ के खेत में प्रचुर मात्रा में ताड़, अशोक और चंपा के पेड़ों के साथ स्थित है। रोमांटिक सुइट प्रकृति और रोमांच का सबसे अच्छा संयोजन देता है, जहां आप अस्तबल की यात्रा कर सकते हैं, घुड़सवारी कर सकते हैं, अलाव और बारबेक्यू पकड़ सकते हैं और अगर आप भाग्यशाली हैं, तो आप एक मोर भी देख सकते हैं।

विला हाबू, राजस्थान

झील के नजारों वाले कमरे से सुंदर शहर उदयपुर का आनंद लेने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है? पारंपरिक वास्तुकला की पृष्ठभूमि में ठहरने के आधुनिक डिजाइन का एक अच्छा मिश्रण है। द्वीप पर लक्जरी विला एक गर्म अनंत पूल के साथ आता है जहां केवल नाव द्वारा ही पहुंचा जा सकता है। एकांत और भव्य, विला एक ऐसा इलाज है जहां आप और ज्यादा खूबसूरत यादें बना सकते हैं।  (आईएएनएस)

#जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां