अजूनी फेम आयुषी खुराना ने गर्मियों के लिए हाइड्रेशन टिप्स किए शेयर

अजूनी फेम आयुषी खुराना ने गर्मियों के लिए हाइड्रेशन टिप्स किए शेयर

मुंबई। टीवी शो अजूनी में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस आयुषी खुराना चिलचिलाती गर्मी में अपने साथी कलाकारों के साथ शो की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने गर्मी के समय में हाइड्रेटेड रहने के टिप्स साझा किए।

अपनी गर्मियों के रुटीन के बारे में बात करते हुए, आयुषी ने शेयर किया, गर्मियों में शूटिंग के दौरान रोशनी और कैमरे के बीच हमें खुद को लगातार हाइड्रेटेड रखना पड़ता है। इसलिए, मैं लगातार पानी पीती हूं। इसके अलावा, मैं अन्य तरल पदार्थ जैसे छाछ, लस्सी, फलों का रस और नारियल पानी का भी सेवन करती हूं।

शो में आयुषी के साथ एक्टर शोएब भी लीड रोल में हैं।

एक्ट्रेस को कॉफी बहुत पसंद है, लेकिन गर्मियों के दौरान शरीर को स्वस्थ रहने में मदद करने वाले ठंडे पेय के लिए इसका सेवन कम कर दिया है। उन्होंने कहा, हालांकि मुझे कॉफी पीना बहुत पसंद है, लेकिन मैं ज्यादातर गर्मियों में इससे बचने की कोशिश करती हूं, क्योंकि इस मौसम में ठंडे पेय पदार्थों का सेवन करना ज्यादा फायदेमंद होता है।

आयुषी ने अपने फैंस को घर से दूर रहने के दौरान खूब सारे तरल पदार्थ पीने, तला हुआ, मसालेदार और बाहर का खाना खाने से बचने और अपना ख्याल रखने की सलाह भी दी। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि गर्मी लोगों के स्वास्थ्य पर सबसे ज्यादा असर डालती है।

अजूनी प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे स्टार भारत पर प्रसारित होता है।
(आईएएनएस)

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव