सर्दियों के सीजन में ब्लेक ड्रेसेज को करें अपने वार्डरोब में शामिल

सर्दियों के सीजन में ब्लेक ड्रेसेज को करें अपने वार्डरोब में शामिल

सर्दियों के सीजन में ब्लैक आउटफिट बहुत कम्फर्टेबल और सही माने जाते हैं। इसी वजह से इस मौसम में हमारा पसंदीदा कलर ब्लेक बन जाता है। क्योंकि कई बार ऐसा भी अहसास होता है कि यह कलर आपके लुक को बोरिंग ना दिखाए।

सर्दियों में ब्लैक आउटफिट बहुत कम्फर्टेबल और सही माने जाते हैं। इसलिए अधिकतर इस मौसम में हमारा पसंदीदा कलर ब्लैक बन जाता है। लेकिन कई बार ऐसा भी लगता है कि ये कलर आपके लुक को बोरिंग ना दिखाए। यदि आपको ऐसा लगता है तो यहां जानें किस तरह से वार्डरोब में इसे शामिल करें और विंटर लुक को बनाएं ट्रेंडी।

टाॅप या शर्ट ऑप्सन
सर्दियों के सीजन में शीयर ब्लैक् शर्ट या ऑफ शोल्डर या लाइनिंग ब्लैक टाॅप में आपको कई स्टाइलिश ऑप्शन मिल सकते हैं। मौके और पसंद के अनुसार से इन्हें चुनें और सर्दियों में सुपरस्टाइलिश दिखें। फार्मल मीटिंग के लिए ब्लैक शर्ट एक बेहतरीन आप्शन है।

ब्लैक जैगिंग
सर्दियों के सीजन में जींस का सबसे अच्छा विकल्प जैगिंग है। ब्लैक जैगिंग को प्रिंटेड या लाईट कलर के कुत्र्ते के साथ पहनें और अपना स्टाइलिश लुक कम्प्लीट करें।

लाॅन्ग या शार्ट कुर्ता
इस सीजन में छोटे-छोटे प्रिंट के साथ आने वाले ब्लैक कुर्ता के बेहतरीन ऑप्शन आपको आसानी से मिल जाएंगे। यदि आप चाहें तो बनारसी लुक के जरी बोर्डर वाले ब्लैक कुर्ते भी ट्राई कर सकती हैं।

ड्रेसेज
सर्दियों के सीजन में गाउन हो या शार्ट ड्रेस पसंद के अनुसार से इन्हें चुनें और स्टाइलिश दिखें। अगर आपको लगता है कि प्लेन ब्लैक ड्रेस अच्छी नहीं लगेगी तो इसे आप नेट स्लीव्स, कटवर्क या पैर्टन के साथ अन्य ऑप्शन चुन सकती हैं।

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद