Women Fashion: मानसून में पहनें चिकनकारी सूट, मिलेगा स्टाइलिश लुक

Women Fashion: मानसून में पहनें चिकनकारी सूट, मिलेगा स्टाइलिश लुक

मानसून का सीजन चल रहा है ऐसे में आपको आरामदायक कपड़े पहने चाहिए जिनसे आपको किसी तरह का नुकसान ना हो। मानसून के मौसम में शरीर में नमी अधिक होती है पसीना भी अधिक आता है। इस तरह से फुंसिया निकलने लगती है। मानसून में कंफर्टेबल रहने के लिए आपको अपना फैशन थोड़ा बदल लेना चाहिए। आज हम आपको चिकनकारी सूट के कुछ लेटेस्ट कलेक्शन के बारे में बताने वाले हैं जो आपको मानसून के समय में कंफर्टेबल रखेगा। अगर आपको भी चिकनकारी कुर्ता पहनना पसंद है, तो स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ आपको आराम भी मिलेगा।

प्लाजो कुर्ता

चिकन करी कुर्ते को आप कई तरह से पहन सकती है कई लड़कियां इसे जींस के साथ पेयर करती हैं। कई लड़कियों को चिकनकारी सूट प्लाजो के साथ पहनना पसंद होता है। अगर आप भी चिकनकारी सूट पहन रही है तो सिफॉन फैब्रिक का सूट जरूर ले।

हिल्स
चिकनकारी सूट के साथ पैरों में हिल्स बहुत अच्छा लगेगा। यह आपको स्टाइलिश लुक देगा। अगर आपको हिल्स पहनना पसंद नहीं है तो कोल्हापुरी चप्पल पहन सकती हैं। इस तरह से आपको एक परफेक्ट स्टाइलिश लुक मिलता है।

झुमके

चिकनकारी सूट पहनने के साथ ही अगर आप कानों में झुमका पहने तो यह आपको परफेक्ट लुक देगा। चिकनकारी कुर्ते के साथ हैवी इयररिंग्स बहुत अच्छे लगते हैं। इसके अलावा अगर आप चाहे तो सिल्वर कलर के झुमके ट्राई कर सकती हैं यह किसी भी आउटफिट के साथ मैच हो जाते हैं।


#हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें