Women Fashion: हरियाली तीज पर ऐसा रखें अपना लुक, जानिए क्या है ट्रेंड

Women Fashion: हरियाली तीज पर ऐसा रखें अपना लुक, जानिए क्या है ट्रेंड

महिलाएं किसी भी त्यौहार में खूबसूरत दिखना पसंद करती हैं इसके लिए फैशन ट्रेंड के हिसाब से आउटफिट ट्राई करती हैं। आज हम आपको हरियाली तीज के हिसाब से मार्केट में चलने वाले ट्रेंड के बारे में बताएंगे। सुहागिन महिलाओं के लिए हरियाली तीज का त्योहार बहुत महत्वपूर्ण होता है। इस दिन वह सोलह सिंगार करके भगवान की पूजा अर्चना करती हैं। अगर आप भी हरियाली तीज पर खूबसूरत दिखना चाहती हैं और बेस्ट आउटफिट पहनना चाहती हैं तो नीचे दिए गए कलेक्शन के बारे में जान लीजिए। किसी भी तीज  त्योहार पर आउटफिट को लेकर महिलाएं कंफ्यूज हो जाती है। अब ऐसा बिल्कुल नहीं होगा क्योंकि नीचे दिए गए कलेक्शंस आपको स्टाइलिश लुक देंगे।

साड़ी
हरियाली तीज के दिन महिलाओं को हेयर कलर की साड़ी पहनना बहुत पसंद होता है। आप इस दिन अपने श्रृंगार को हरे रंग में बदल दीजिए। मार्केट में इस समय अलग-अलग वैरायटी की साड़ी मिल रही है जिसे आप हरियाली तीज पर ट्राई कर सकती हैं।

अनारकली सूट
अगर आपकी नई-नई शादी हुई है और आप पहली बार हरियाली तीज का व्रत रख रही है, तो आपके लिए अनारकली सूट बेस्ट ऑप्शन रहेगा। आप ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन अपना पसंदीदा अनारकली सूट ऑर्डर कर सकती हैं।

शरारा
महिलाओं को शरारा सूट पहनना बहुत पसंद होता है। आजकल यह काफी ट्रेडिंग भी है। अगर आप चाहे तो इस तरह का शरारा सूट हरियाली तीज के मौके पर पहन सकती हैं। मार्केट में इस समय तरह-तरह के ट्रेडिंग शरारा सूट मिल रहे हैं।

लहंगा
महिलाओं को लहंगा पहनना बहुत पसंद होता है हरियाली तीज के मौके पर आप चाहे तो लहंगा ट्राई कर सकती है। यह आपके लुक को स्टाइलिश बना देगा। इसके अलावा आप चाहे तो गाउन भी पहन सकती हैं यह आपको थोड़ा मॉडर्न लुक देगा।

#गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...