Vastu Tips: सूर्यास्त के बाद नहीं लगाना चाहिए झाड़ू, आर्थिक तंगी का करना पड़ता है सामना

Vastu Tips: सूर्यास्त के बाद नहीं लगाना चाहिए झाड़ू, आर्थिक तंगी का करना पड़ता है सामना

वास्तु शास्त्र के नियम के अनुसार, घर में खुशियों के आगमन को लेकर कई नियम बताए गए हैं जिसमें से एक यह है की सूर्यास्त के समय घर में झाड़ू नहीं लगना चाहिए। सूर्यास्त के समय अगर आप घर में झाड़ू लगाते हैं तो आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है सनातन धर्म में यह माना जाता है कि रोजाना सुबह झाड़ू लगाना चाहिए और सूर्यास्त से पहले। जो इंसान सूर्यास्त के बाद घर में झाड़ू लगाता है उसे आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है और जीवन में चीजे अस्त व्यस्त रहती हैं।

वास्तु शास्त्र के नियम के अनुसार, घर की साफ सफाई सूर्यास्त के बाद नहीं करनी चाहिए धन की देवी मां लक्ष्मी शाम को घर में वास करती हैं। जो लोग शाम के समय झाड़ू लगाते हैं उनके घर में माता लक्ष्मी का आवा आगमन नहीं होता है नकारात्मक ऊर्जा का वास होता है।

इसके अलावा तुलसी के पौधे में माता लक्ष्मी का वास होता है आपको रोजाना सुबह और शाम यहां पर दीपक जलाना चाहिए। तुलसी के पौधे के आसपास सूर्यास्त के समय झाड़ू बिल्कुल ना लगाएं।
वास्तु शास्त्र के नियम के अनुसार, सूर्यास्त के बाद आपको दूसरे लोगों से पैसों की लेनदेन नहीं करनी चाहिए इसे आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है।

घर के में गेट पर शाम के समय में नहीं बैठना चाहिए माता लक्ष्मी इस तरह से घर में वास नहीं करती हैं।
रात के समय आपको बाल नहीं कटवाना चाहिए या फिर सेविंग नहीं करनी चाहिए इस तरह से नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश होती है।

#बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके