Vastu Tips: नोट गिनते समय बिल्कुल ना करें ये गलतियां, हो सकते है गरीब

Vastu Tips: नोट गिनते समय बिल्कुल ना करें ये गलतियां, हो सकते है गरीब

धन का संबंध माता लक्ष्मी से होता है बड़े बुजुर्ग सलाह देते हैं कि धान का संचय बेहतर तरीके से करना चाहिए। मां लक्ष्मी की कृपा होती है, तो व्यक्ति के पास धन की कमी नहीं होती सिर्फ सौभाग्य की प्राप्ति होती है। जिन लोगों से मां लक्ष्मी नाराज हो जाते हैं वह लोग गरीबी देखते हैं इसलिए आपको कभी वह गलतियां नहीं करनी चाहिए जिससे की माता लक्ष्मी नाराज हो। आज हम कुछ ऐसी भी गलतियों के बारे में बात करेंगे जिस की मां लक्ष्मी नाराज ना हो।

थूक न लगाएं

अक्सर लोग पैसों की गिनती करते समय हाथ में थूक लगा लेते हैं ताकि पैसे गिनते समय किसी तरह की गलती ना हो। इस तरह से आप पैसे को तो सही तरीके से गेम लेंगे लेकिन मां लक्ष्मी नाराज हो जाएगी। हमेशा पैसे गिनते समय आपको पानी का इस्तेमाल करना चाहिए।

मरोड़ कर ना रखें नोट

कई लोग होते हैं जो कोर्स में सीधे नोट नहीं रखते हैं उन्हें तोड़ मरोड़ कर रखते हैं कैसे भी पर्स में ठूस देते हैं। आपको ऐसा नहीं करना चाहिए इस तरह से पैसे का अपमान होता है।

कहीं भी ना रखें पैसे

कई लोग होते हैं जो पैसों को कहीं भी रखकर भूल जाते हैं यहां वहां छोड़ देते हैं ऐसे में पैसों का अपमान होता है आपको पैसे हमेशा उनकी सही स्थान पर रखना चाहिए।

पैसे गिरे तो मांगे माफी

कई बार ऐसा होता है कि गलती से हमारे हाथ से पैसे गिर जाते हैं ऐसे में आपको तुरंत माफी मांगनी चाहिए ताकि धन की हानि ना हो माता लक्ष्मी रूष्ट ना हो।

#ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...