Vastu Tips: सिग्नेचर का स्टाइल बदलकर बनें मालामाल, जाने इसी जुड़ा वास्तु टिप्स

Vastu Tips: सिग्नेचर का स्टाइल बदलकर बनें मालामाल, जाने इसी जुड़ा वास्तु टिप्स

सिग्नेचर एक ऐसी चीज है जिसकी वजह से सामने वाले का स्वभाव और आर्थिक स्थिति के बारे में पता चलता है। अगर आप भी वस्तु के नियम अनुसार सिग्नेचर में थोड़ा सा बदलाव करते हैं तो यह तरीका आपको मालामाल बना देता है। हर एक व्यक्ति का अपना सिग्नेचर अलग-अलग तरीके का होता है। वास्तु शास्त्र के नियम के अनुसार आज बताया जाएगा कि आपका कैसा सिग्नेचर होगा तब आप फाइनेंशली स्ट्रांग बन जाएंगे। बहुत कम लोगों को इस बारे में पता है तो चलिए जानते हैं क्या है तरीके।

सीधी लाइन का हस्ताक्षर

वास्तु शास्त्र के नियम के अनुसार अगर आप खूब सारा पैसा कमाना चाहते हैं, तो आपको अपने हस्ताक्षर में सीधी लाइन बनाते हुए नीचे दो बिंदु लगना शुरू कर देना चाहिए इस तरह से पैसों की बचत होगी और इनकम भी होगी।

अगर आप अपने सिग्नेचर से मालामाल बनना चाहते हैं तो इसके लिए अगर आप छोटा सिग्नेचर कर रहे हैं तो मतलबी और स्वार्थी होने का प्रतीक बताता है, जो लोग अपना काम दूसरों से निकलने में माहिर होते हैं इसलिए आपको छोटा सिग्नेचर करने से बचना चाहिए।

साफ सुथरा सिग्नेचर

सिग्नेचर करते समय कई लोग गलतियां कर देते हैं आपको ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए। आपको अपना सिग्नेचर स्पष्ट रूप से और साफ-सुथरा करना चाहिए इस तरह से आर्थिक स्थिति मजबूत रहती है।

समान आकार का सिग्नेचर

वास्तु शास्त्र के नियम के अनुसार, अगर आपका सिग्नेचर पतला या बड़ा होता है या सारे अक्षर छोटे होते हैं तो ऐसा बिल्कुल मत करें आप समान आकार में सिग्नेचर करें।

#बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में