टीवी प्रीव्यिू : अगले कुछ हफ्तों में देखने के लिए है बहुत कुछ

टीवी प्रीव्यिू : अगले कुछ हफ्तों में देखने के लिए है बहुत कुछ

नई दिल्ली । उन सभी टीवी प्रेमियों के लिए जो अपने पसंदीदा शो को छोटे पर्दे पर आराम से अपने घरों के अंदर बैठकर देखना पसंद करते हैं, आने वाले सप्ताह में देखने के लिए और भी बहुत कुछ है। कौन बनेगा करोड़पति के 14 वें सीजन की शुरूआत से लेकर लोकप्रिय अभिनेत्री सारा खान का शो स्पाई बहू में प्रवेश करने तक, हम आने वाले शो और डेली सोप के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

कौन बनेगा करोड़पति 14-
मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया गया, अपनी तरह का एक क्विज-आधारित रियलिटी शो, केबीसी 14 7 अगस्त से शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले सीजन के विपरीत इस साल पुरस्कार राशि 7.5 करोड़ रुपये है। केबीसी 14 7 अगस्त से रात 9 बजे शुरू होने जा रहा है सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

संजोग-

काम्या पंजाबी और शेफाली शर्मा अभिनीत संजोग दो माताओं अमृता और गौरी के बारे में है, जो यह पता लगाने में असमर्थ हैं कि उनकी बेटियां खुद से इतनी अलग क्यों हैं। यह शो जी टीवी पर 22 अगस्त से शुरू हो रहा है।

जासूस बहू-
सेजल और योहन के बीच की केमिस्ट्री ने दर्शकों को आकर्षित किया है। स्पाई बहू सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे कलर्स पर प्रसारित होता है।

उड़ती का नाम रज्जो-
राजवीर सिंह और सेलेस्टी बैरागी की विशेषता वाला यह शो एक युवा, उत्साही लड़की, रज्जो के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक एथलीट है, लेकिन उसका समर्थन करने के लिए उसके जीवन में कोई नहीं है। उड़ती का नाम रज्जो 8 अगस्त से शाम 7 बजे स्टार प्लस पर शुरू होगा।

कहानी घर घर की-
लगभग 13 वर्षों के बाद यह लोकप्रिय सास-बहू गाथा, कहानी घर घर की छोटे पर्दे पर वापसी कर रही है। एकता कपूर का लोकप्रिय पारिवारिक नाटक मूल रूप से 16 अक्टूबर 2000 से 9 अक्टूबर 2008 तक चला। यह जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

अलीबाबा- दास्तान-ए-काबुल-
लद्दाख में भव्य सेट, वीएफएक्स और शूटिंग के साथ, यह फंतासी ड्रामा अलीबाबा और चालीस चोरों की कहानी को एक अनोखे और अलग तरीके से चित्रित करेगा। इसमें अलीबाबा के रूप में शीजान एम खान मुख्य भूमिका में हैं। यह शो अलीबाबा के इर्द-गिर्द घूमता है।
अलीबाबा- दास्तान-ए-काबुल जल्द ही सोनी सब पर प्रसारित होगा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा-

असित कुमार मोदी का लोकप्रिय सिटकॉम 28 जुलाई को अपने 15वें वर्ष में प्रवेश कर गया है। यह पहली बार 28 जुलाई, 2008 को प्रसारित किया गया था और अब 3500 से अधिक एपिसोड पूरे कर चुका है। गोकुलधामची दुनियादारी और तारक मामा अयो रामा पर संचालित होता है।

सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स-
ऑडियो सिंगिंग रियलिटी शो के लिए अलग-अलग शहरों में शुरू हो गया है और चैनल ने सोशल मीडिया पर अपना पहला प्रोमो जारी कर दिया है। यह 5 से 14 वर्ष के आयु वर्ग की कनिष्ठ प्रतिभाओं के लिए है। यह सा रे गा मा पा का स्पिन ऑफ है। 2020 में इस शो को मनीष पॉल ने होस्ट किया था। यह जल्द ही जी टीवी पर शुरू होगा।

इंडियन आइडल-

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है।

इंडियन आइडल सीजन 13 सितंबर के पहले हफ्ते में शुरू होने की संभावना है।

--आईएएनएस


#गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...