Travel Places: शहर की भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर, गांव घूमने का बनाएं प्लान

Travel Places: शहर की भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर, गांव घूमने का बनाएं प्लान

आज के समय में भाग दौड़ भरी जिंदगी में इंसान अपने लिए वक्त नहीं निकल पाता है अगर आप भी अपने लिए समय नहीं निकल पा रहे हैं तो आपको इस बारे में सोचना चाहिए। आज इस आर्टिकल में हम आपको मन को सुकून देने वाली जगह के बारे में बताएंगे जहां पर आपको शांति मिलेगी। इतना ही नहीं इस ट्रिप से वापस आने के बाद आप बढ़िया तरीके से अपने काम पर फोकस कर पाएंगे। आज हम आपको किसी नेशनल या इंटरनेशनल ट्रैवल प्लेस के बारे में नहीं बल्कि गांव के बारे में बता रहे हैं। अगर आप भारत के इन खूबसूरत गांव में एक बार घूम लें तो पल यादगार बन जाएगा।

उत्तराखंड का पंगोट
उत्तराखंड में स्थित पंगोट गांव देखने में बेहद खूबसूरत है यहां की खूबसूरती आपका मन मोह लेगी। इतना ही नहीं यदि आप यहां पर घूमने आते हैं तो यहां की शांति आपके मन को सुकून देगी। गांव में घूमने के लिहाज से ये बेस्ट ऑप्शन है।

हिमाचल प्रदेश का खज्जियार
हिमाचल प्रदेश बेहद खूबसूरत है यहां पर्यटकों की भीड़ लगी रहती है यहां का खूबसूरत गांव खज्जियार लोगों का पसंदीदा गांव है। आप शहर के भीड़ भाड़ से दूर यहां की प्राकृतिक सुंदरता को देखने आ सकते हैं। यदि आप हिमाचल प्रदेश घूमने आए हैं तो यह आपके लिए शानदार ट्रिप रहने वाला है। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश का मलाणा गांव भी बेहद खूबसूरत है।

केरल का पुवर गांव
केरल का पुवर गांव एक छोटा सा गांव है, जिसकी खूबसूरती लोगों का मन मोह लेती है। आपको बता दे कि यहां घूमने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं यहां के समुद्र तट की खूबसूरती लोगों का मन भा लेती है।


#आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...