2022 में ये ब्राइड्स मेकअप लुक रहें ट्रेंडिंग, मिनिमल लुक ने किया गया बहुत पसंद

2022 में ये ब्राइड्स मेकअप लुक रहें ट्रेंडिंग, मिनिमल लुक ने किया गया बहुत पसंद

हर लड़की के लिए शादी सबसे खास दिन होता है. हर लड़की इस दिन पर सबसे सुंदर दिखना चाहती है. क्यूंकि ये दिन ज़िन्दगी में एक ही बार आता है और ब्राइड्स को उस दिन सबसे अलग और सबसे सुंदर दिखना होता है. तो जाहिर सी बात हैं वो अपने ब्राइडल लुक को लेकर बहुत एक्साइटेड रहती है. तो आज हम आपको बताते है कि इस साल के कौन-कौन से लुक ट्रेंड में रहे. 

डुई मेकअप लुक- इस साल डुई मेकअप को इस साल सेलेब के साथ साथ आम लड़कियों ने भी काफी पसंद किया. इसलिए ब्राइडस ने इस मेकअप लुक को पहली पसंद बनाई. यह लुक उन्हें सबसे अलग और यूनिक दिखने ने मदद करता है. इस मेकअप टाइप से चेहरे पर नेचुरल शाइन आती है। साथ ही डुई मेकअप करते समय प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल भी कम से कम किया जाता है।

मैट लुक मेकअप- मैट मेकअप साल 2022 में ब्राइडस ने बहुत पसंद किया. इस लुक से ब्राइड्स के चेहरे पर मैटीफाइंग लुक आता है, और उनके चेहरे की रौनक बढ़ जाती है। इसलिए इस वेडिंग सीजन यह लुक एक अच्छा ऑप्शन बन गया है। इसकी खासियत यह है कि यह मेकअप लुक ब्राइड्स की नेचुरल ब्यूटी को इन्हैंस करके उनकी ख़ूबसूरती को और बढाता है।

एचडी मेकअप लुक- एचडी मेकअप इस वेडिंग सीजन में ब्राइड्स के बीच एक बेहतरीन ऑप्शन के तौर पर देखा जा रहा है। इस मेकअप लुक में ब्राइड्स अट्रैक्टिव तो नज़र आती हैं लेकिन यह मेकअप लंबे समय तक बनाएं रखने में असरदार है।

एयरब्रश मेकअप लुक- बीते कुछ सालों में एयरब्रश मेकअप का ट्रेंड जोरों पर है. एयर ब्रश को पसंद करने का सबसे बड़ा रीज़न है कि यह मेकअप लुक जल्दी फेड नहीं होता है। इसलिए ज़्यादातर ब्राइड्स इस लुक को पसंद करती हैं। इस मेकअप में ब्रश, स्पंज और ब्यूटी ब्लंडर की बजाय इलेक्ट्रिक एयरब्रश यूज किया जाता है।

मिनिमल मेकअप लुक- आम ब्राइडल लुक को सभी करते है लेकिन आलिया भट्ट ने अपनी शादी में मिनिमल लुक यूज़ करके एक नया ट्रेड सेट किया. जिसके बाद ब्राइड्स के बीच मिनिमल मेकअप का क्रेज़ भी बढ़ा है। यह मेकअप लुक एक एक नेचुरल बेस पर तैयार किया जाता है। नेचुरल फेस के टोन को हाइलाइट करके उनका बेस्ट लुक देता है।

#क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज