मल्टी टैलेंटेड है ये अभिनेत्रियां, एक्टिंग ही नहीं बिजनेस में भी है माहिर

मल्टी टैलेंटेड है ये अभिनेत्रियां, एक्टिंग ही नहीं बिजनेस में भी है माहिर

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं, बल्कि बिजनेस में भी हाथ जमा चुकी है हर क्षेत्र में एक्ट्रेस का जवाब नहीं है। कई बार मौका मिलने पर इन्होंने अपना ब्रांड लॉन्च किया है तो कहीं अपना स्टार्टअप शुरू किया है। इस कड़ी में आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण जैसी हीरोइनों के नाम शामिल है। उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से अलग बिजनेस में भी नाम कमाया है सबसे बड़ी बात तो यह है कि इनका हुनर सिर्फ प्रोडक्शन हाउस खोलने तक में ही नहीं बल्कि इसे हटकर कई ब्रांड में इन्वेस्ट करना भी है।

सारा अली खान

सारा अली खान की बात करें तो एक्टिंग की दुनिया में एक्ट्रेस का जवाब नहीं है सुपरहिट फिल्मों के जरिए सारा अली खान ने फिल्मों की दुनिया में अपनी पहचान बना ली है और इसमें वह कामयाब भी रही है। इसके अलावा बिजनेस की बात की जाए, तो सारा अली खान अपनी सूझबूझ और समझदारी मेहनत के बल पर बिजनेस में भी खुद को साबित कर चुकी है। सारा अली खान ने कपड़ों के एक स्टार्टअप में निवेश किया है इसके अलावा लाइफस्टाइल ब्रांड में उन्होंने पैसा लगाया है।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट हिंदी सिनेमा में कमाल दिखाती है। वही, इन्होंने अपने हुनर की पहचान बिजनेस में भी दी है। बॉलीवुड की टॉप हसीनो में शुमार आलिया भट्ट ने खुद का क्लॉथिंग लाइन लॉन्च किया है जिसका नाम एड ए मामा है। यहां पर 2 से 12 साल के बच्चों के कपड़ों का ब्रांड मिल जाता है। इसके अलावा आलिया भट्ट ने बिजनेस में काफी रुचि दिखाई है यह वजह है कि उन्होंने एक्टिंग में पांव जमाने के बाद आप बिजनेस में भी कमाल कर दिया है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हुनर वाली अभिनेत्री है। दीपिका पादुकोण एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस में भी बेहतरीन काम करती हैं। उनके कपड़ों का लेबल और ब्रांड में काफी नाम कमाया है। उनके ब्रांड का नाम लीव, लव, लाइफ है इसके अलावा दीपिका ने अपना स्टार्टअप भी शुरू किया है।ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

#7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...