कुछ नुस्खे और लाए मैरिज लाइफ में मिठास

कुछ नुस्खे और लाए मैरिज लाइफ में मिठास

हर कोई चाहता है कि वह अपने जीवन साथी को खुश रखे। प्यार एक दूसरे के जीवन को रंगीन बनाता है। लेकिन आधुनिक समय में बदलती सोच के कारण अक्सर एक-दूसरे की पंसद-नापसंद को लेकर असमंजस की स्थिति रहती है। इस उलझन को दूर करने के कारगर उपाय हैं।

अगर आप मजाकिया नहीं हैं, तो कोशिश करें कि अपने व्यवहार में मिठास लाएं और प्रैक्टिकल जोक का इस्तेमाल करें। मजाक ऎसा होना चाहिए जिससे आपका पार्टनर नाराज ना हो और ना उसे कोई बात बुरी लगें। मजाक ऎसा होना चाहिए जिसका अहसास सुखद हो।

महिलाओं को बिजी पुरूष ज्यादा पसंद आते हैं। महिलाओं को पीछे-पीछे घूमने वाले लोग बिल्कुल पसंद नहीं आते। महिलाएं ऎसे पुरूषों को ज्यादा पसंद करती है जिनके पास अपने विजन, पैशन, अच्छी एज्यूकेशन और बिजी लाइफ स्टाइल हो। बात बात करने और उठने-बैठने का तरीका ऎसा हो जो सब पर जादू कर दे। इसलिए आपकी पर्सनैलिटी अटे्रक्टिव होनी चाहिए। इसलिए खुद की पर्सनैलिटी को निखारें।

तारीफ सुनना हर महिला को अच्छा लगता है। यदि आप उनके मेकअप या कपडों की तारीफ करें तो आप उनका मूड बदल सकते हैं। आप उनके स्टाइल और मेकअप की तारीफ करें।

सरप्राइज तो सभी को पसंद आता है। खासतौर पर महिलाओं को सरप्राइज मिलने पर ज्यादा खुशी होती है। आप अपने साथी को अचानक प्रोग्राम बनाकर डिनर या मूवी के लिए आमंत्रित करें। प्यार के यही छोटे-छोटे पल लाइफ को खुशियों से भर देते हैं और छोटे-छोटे सरप्राइज प्यार की नींव को धीरे-धीरे मजबूत करते हैं।

#वक्ष का मनचाहा आकार पाएं