एमी को देखते ही भरने लगेंगे आंहे....

एमी को देखते ही भरने लगेंगे आंहे....

ग्लैमर जगत में चमकने वाले सितारे अपनी पर्सनल लाइफ में कैसे रहते हैं, ये जानने की चाह उनके चाहने वालों को हर वक्त रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एमी की एक हॉट फोटो ने सभी की नींद उडा दी है। दरअसल एमी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर को शेयर की है, जिसमें वो बेडशीड को लपेटे हुए हैं। इस तस्वीर में एमी बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि एमी जैक्सन इन दिनों इबीसा में छुट्टी मनाने पहुंची है, जहां वो बहुत ही मौज-मस्ती और एंजॉय कर रही हैं। एमी ने तस्वीर में सन्डे मॉर्निग लिखा।
ब्वॉयफ्रेंड पर था शक, सच्चाई जान रह गई सन्न
दहेज में मिलेंगे 1200 करोड, फिर भी शादी से डर रहे लडके!


एमी जैक्सन ने एक तमिल फिल्म से हिन्दी सिनेमा में काम करने की शुरूआत की थी। इसके बाद एमी ने बॉलीवुड फिल्मों में एक दीवाना था और सिंह इज ब्लिंग में शानदार अभिनय निभाया। बता दें कि एमी रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उन्होंने एक हिन्दी फिल्म और दो दक्षिण भारतीय फिल्में साइन की हैं।

2012 में एमी ने फिल्म एक दीवाना से बॉलीवुड जगत में डेब्यू किया। हालंाकि यह फिल्म उनकी पहली फिल्म की तरह कुछ खास कमाल नकाम रहीं।

एमी एक ब्रिटिश ब्यूटी क्वीन के तौर पर और साउथ इंडियन सिनेमा से शुरूआत करने वाली इस खूबसूरत बाला को अपनी ऐक्टिंग के लिए भी तारीफें मिली हैं। फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ में अपने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ काम किया है। इस फिल्म में एक्शन और स्टंट से दर्शकों को हैरान करने वाली एमी जैक्सन फिल्म में अपने किरदार के लिए खूब तारीफें बटोरी हैं।
सांवली-सालोनी रंगत में लाएं निखार
ये 5 टिप्स आजमाएं, फटाफट कम होगी पेट की चर्बी

#पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...