Sawan Fashion: सावन में पहन रही है हरे रंग की साड़ी, तो इन बातों का रखें ध्यान

Sawan Fashion: सावन में पहन रही है हरे रंग की साड़ी, तो इन बातों का रखें ध्यान

सावन का महीना बहुत खास होता है इस महीने में महिलाएं भगवान शिव की पूजा में लगी रहती हैं। यह 22 जुलाई 2024 को शुरू हो रहा है और 19 अगस्त 2024 को समाप्त हो जाएगा। सावन के पूरे महीने में महिलाएं हरी-हरी चूड़ियां हरी-हरी साड़ियां पहनती हैं। अगर आप भी सावन के महीने में भगवान शिव को अति प्रिय हरे रंग की साड़ी पहन रही है, तो आप कुछ बातों का ध्यान रखें। इस तरह से आपका लुक अट्रैक्टिव लगेगा और आप खूबसूरत भी दिखेंगी।

ज्वेलरी
सावन के महीने में अगर आप डेली हरि साड़ियां पहन रही है तो इसके साथ आपको कस्टमाइज्ड ज्वैलरी ट्राई करना चाहिए और हल्के इयररिंग्स पहनना चाहिए इसके अलावा गले में चोकर सेट बहुत अच्छा लगेगा यह आपके पूरे लोक में चार चांद लगा देगा।

ब्लाउज
सावन में हरे रंग की साड़ी पहन रही है तो ब्लाउज का खास ख्याल रखें। यह आपको स्टाइलिश लुक देता है पूरे लुक में सादगी बना देता है। सावन के महीने में खूबसूरत दिखने के लिए आप स्टाइलिश या फिर मॉडर्न ब्लाउज भी ट्राई कर सकते हैं।

हेयर लुक
खुले बाल महिलाओं को बहुत पसंद होते हैं आप अपनी हरी साड़ी के साथ बालों में नॉर्मल हेयर पिन लगाकर बालों को खुला छोड़ सकती हैं। इसके अलावा अगर आपको अपना सामान लुक कंप्लीट करना है तो ज्यादातर महिलाएं बालों में गजरा भी लगाती हैं।


#अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...