सैमसंग ने भारत में लांच किया गैलेक्सी ए-20 स्मार्टफोन

सैमसंग ने भारत में लांच किया गैलेक्सी ए-20 स्मार्टफोन

नई दिल्ली। कोरियाई बहुराष्ट्रीय कंपनी सैमसंग ने शुक्रवार को भारत में सस्ते रेंज के स्मार्टफोन की श्रेणी में गैलेक्सी ए-20 लांच किया, जिसकी कीमत 12,490 रुपये है।

गैलेक्सी ए-20 स्मार्टफोन में 6.4 इंच एचडी प्लस इन्फिनिटी-वी सुपर एमोलेड डिस्प्ले और 4,000 एमएएच बैटरी है, जिसमें तेजी से चार्ज करने की क्षमता है।

सैमसंग इंडिया के निदेशक (मोबाइल बिजनेस) आदित्य बब्बर ने कहा, ‘‘तेजी से चार्ज करने की क्षमता और यूएसबी टाइप सी कनेक्टिविटी वाली वाली बड़ी बैटरी यह सुनिश्चित करती है कि ग्राहक आसानी से गैलेक्सी ए-20 का इस्तेमाल पूरे दिन-रात कर सकते हैं।’’

बब्बर ने कहा, ‘‘गैलेक्सी ए-20 से जेन-जेड पीढ़ी (1990 के दशक के मध्य-2000 के आरंभिक दौर) के ग्राहकों को बेहतरीन इमेज व वीडियो बनाने में मदद मिलेगी और अपनी पसंद के कंटेंट का आनंद उठाएंगे।’’

फोन में 13एमी प्लस 5एमपी डुअल रियर कैमरा और 8एमपी सेल्फी कैमरा है।

साथ ही फोन एक्सीनोस 7884 ऑक्टा-कोर प्रोसर्स से लैस है और इसमें 3जीबी रैम व 32जीबी इंटरनल मेमोरी है।

कंपनी ने बताया कि यह फोन 10 अप्रैल से सैमसंग ई-स्टोर, सैमसंग ओपेरा हाउस, अग्रणी ई-कॉमर्स पोर्टलों और देशभर के रिटेल स्टोर में उपलब्ध होगा।

सैमसंग ने कहा कि गैलेक्सी ए-20 अद्यतन एंड्रायड पाई और सैमसंग वन यूआई से लैस होगा और फोन लाल, नीले और काले, तीन रंगों में उपलब्ध होंगे।

(आईएएनएस)

#गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में