आईरोबोट ओएस के साथ भारत में लॉन्च हुआ रूंबा जे7 प्लस

आईरोबोट ओएस के साथ भारत में लॉन्च हुआ रूंबा जे7 प्लस

नई दिल्ली । वैश्विक उपभोक्ता रोबोट कंपनी आईरोबोट कॉर्प ने गुरुवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए आईरोबोट ओएस के साथ एक नया रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर रूंबा जे7 प्लस लॉन्च किया।

कंपनी ने कहा कि आईरोबोट ओएस के साथ रूंबा जे7 प्लस वैयक्तिकरण, नए होम ऑटोमेशन और समय के साथ स्मार्ट होने की क्षमता के अधिक स्तर प्रदान करता है। इसे 74,900 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।

आईरोबोट ओएस एक स्वच्छ, स्वस्थ और स्मार्ट घर के लिए ग्राहक अनुभव का एक नया स्तर प्रदान करता है।

आईरोबोट के अध्यक्ष और सीईओ कॉलिन एंगल ने एक बयान में कहा, स्मार्ट होम प्रोडक्ट अक्सर उपभोक्ता अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरते हैं, जब उनके पास घर के संदर्भ की कमी होती है, वे स्वतंत्र रूप से नहीं सीख सकते हैं और उन्हें बुनियादी कार्यक्षमता के लिए जटिल प्रोग्रामिंग की आवश्यकता होती है।

एंगल ने कहा, हम समझते हैं कि घरेलू वातावरण और जीवन शैली अद्वितीय हैं और यह बुद्धिमान, उपयोग में आसान प्रोडक्ट्स की पेशकश करना महत्वपूर्ण है जो उपयोगकर्ता द्वारा निर्धारित घर के नियमों की सीमाओं के भीतर अधिक सोच-समझकर काम करते हैं।

रूंबा जे7 प्लस प्रिसिशन विजन नेविगेशन के साथ रीयल-टाइम में इस पर प्रतिक्रिया करता है, जिससे यूजर्स को कॉर्ड, हेडफोन, जूते, मोजे, तौलिए, कपड़े और पेट के कचरे जैसी सामान्य बाधाओं को पहचानने और उनसे बचने की क्षमता मिलती है।

--आईएएनएस

#क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार