फिर लौट आया 90 के दशक की फटी जीन्स का फैशन

फिर लौट आया 90 के दशक की फटी जीन्स का फैशन

बॉलीवुड में आए दिन फैशन बदलता रहता है। वो जो पहन ले वो नया फैशन बन जाता है। ऐसे में आज के समय ज्यादातर युवाओं में जगह-जगह से फटी हुई जीन्स ( Ripped Jeans) का फैशन आसमान पर चढ़ा हुआ है। सेलेब्रिटी स्टार जो पहनकर नजर आता है तो हम उसे फैशन का नाम देकर अपने ट्रेंड में शामिल कर लेते हैं।

ऐसा ही कुछ फटी जींस ( Ripped Jeans) लेकर भी है। वैसे ये फैशन 90 के दशक की फटी जीन्स का फैशन फिर वापस लौट कर आया। आप आखिर क्या मान सकते हैं, आज का फैशन आखिर क्या है। आइए आपको बताते है।

अगर फैशन ट्रेंड की बात की जाए तो आपने कई बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों को फटी जींस पहने हुए देखा होगा जो उनका एक अलग ही लुक प्रेजन्ट करता है और फैशन का एक बहुत बड़ा किस्सा बनकर रह जाता है। लेकिन आम नागरिक इसे पहन ले तो वह सिर्फ गॉसिप के अलावा कुछ नहीं है।

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बात की जाएं तो कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, से लेकर आलिया भट्ट तक फटी हुई जीन्स ( Ripped Jeans) के नए लुक में कई बार देखी गई है। क्योंकि आजकल लगभग ज्यादातर अभिनेत्रियां ऐसी लुक में नजर आ रही है। फैशन ट्रेंड की बात की जाएं तो ऐसे लुक में जीन्स को पहनने से फिटनेस में काफी गहरा असर पड़ता है, दूर से ही खूबसूरती और सौन्दर्यता दोनों ही मनमोहक लगती है।

इन जीन्स का इतना क्रेज बढ़ा कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां इन जींसों के साथ फिल्मों का प्रमोशन कर रही हैं। जगह-जगह से फटी हुई डेनिम जीन्स का फैशन, फिर सिनेमा और मॉडलिंग जगत में वापस नजर आने लगा है।

#अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...