Relationship Tips: पेरेंट्स को लव मैरिज के लिए इस तरह मनाएं, ये टिप्स है जरूरी

Relationship Tips: पेरेंट्स को लव मैरिज के लिए इस तरह मनाएं, ये टिप्स है जरूरी

रिलेशनशिप में आज आपको इस बात की जानकारी दी जाएगी कि आप किस तरह से अपने माता-पिता को लव मैरिज के लिए मना सकते हैं। लव मैरिज के लिए आप अपने पेरेंट्स को कुछ टिप्स की मदद से समझा सकते हैं।

संकेत दें
अगर आप लव मैरिज कर रहे हैं तो माता-पिता को मनाने के लिए उनका समय-समय पर संकेत देते रहे क्योंकि आप किस शादी करना चाहते हैं उनके बारे में पता होना जरूरी है। अगर आप अपने पार्टनर को एकदम से माता-पिता के सामने लाकर खड़ा करेंगे तो यह उनके लिए शॉपिंग हो जाएगा।

विश्वास जताएं
पेरेंट्स के मन में अपने रिलेशनशिप के लिए विश्वास बनाना जरूरी है। आपको अपने पार्टनर के बारे में उन्हें बताना चाहिए उनको विश्वास दिलाना चाहिए कि आपका रिश्ता उसके साथ समझदारी के साथ विभाग सकते हैं।

पेरेंट्स के दोस्त
आपको लव मैरिज करने के लिए सबसे पहले आपके पैरेंट्स के साथ फ्रेंडशिप वाला रिलेशन बनाना होगा ताकि आप समय-समय पर उनके सामने अपने विचार रख सके। पेरेंट्स को लव मैरिज के बारे में बताने से पहले आप उनसे अपना दोस्ताना रिश्ता रखें।

दोस्तों की मदद लें
आपको अपने दोस्तों से पार्टनर की बात को समझना होगा इस तरह वह आपकी मदद करेंगे। आपकी लाखों कोशिशें के बाद अगर पेरेंट्स राजी नहीं होते हैं तो आप रिश्तेदारों की भी मदद ले सकते हैं।

#बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके