Relationship Tips: पति को नहीं पसंद बाहर जॉब करना, तो ऐसे लगाएं पता

Relationship Tips: पति को नहीं पसंद बाहर जॉब करना, तो ऐसे लगाएं पता

अक्सर ऐसा होता है कि रिलेशनशिप में पति अपनी पत्नी की जब से खुश नहीं होते हैं। अगर आपको भी ऐसा महसूस होता है तो इसके कई तरीके हैं जिससे आप पता लगा सकती हैं कि आपकी जब से आपके पति खुश हैं या नहीं। जॉब करना हर लड़की को बहुत पसंद होता है वह इंडिपेंडेंस रहना चाहती है किसी पर निर्भर नहीं रहना चाहती। कई बार ऐसा होता है कि पति इस बात को नहीं समझते और गुस्सा करने लग जाते हैं। आपको कुछ ऐसे खास टिप्स बताए गए हैं जिससे आप पता लगा सकती हैं कि आपके पति आपकी नौकरी से खुश रहेंगे या नहीं।

खुलकर नहीं कहते

शादी के बाद पति चाहते हैं की पत्नी जब ना करें लेकिन वह अपनी पत्नी की खुशी के लिए इस बात को खुलकर नहीं कहते। कई बार ऐसा होता है कि जब यह बात मन में रहती है, तो कपल के बीच में लड़ाई झगड़ा होने लग जाते हैं। ऐसे में वह आपको एक्सप्रेस नहीं करते कि वह नहीं चाहते कि आप जॉब करें।

बातें इग्नोर करना

जब भी आप अपने पति से ऑफिस की बातों को शेयर करती हैं तो वह सुनना पसंद नहीं करते हैं वह आपकी बातों को इग्नोर करने लग जाते हैं। इस तरह से साफ पता चलता है कि आपके पति नहीं चाहते कि आप बाहर जाकर जब करें।

दोषी ठहराना

जब आप बाहर जॉब करती हैं और घर पर कुछ गलत हो जाए तो पति आपको दोषी ठहरने लग जाते हैं। इस तरह से पता चलता है कि वह नहीं चाहते कि आप बाहर जाकर जॉब करें।

पिक एंड ड्रॉप

कई बार ऐसा होता है कि कपल एक दूसरे की जॉब से खुश होते हैं वह एक दूसरे को पिक एंड ड्रॉप भी करते हैं। अगर आपका पति आपकी जॉब से खुश नहीं है तो वह आपको ड्रॉप या पिकअप नहीं करता है। ऐसे में यह एक ऐसा संकेत है जिससे आपको पता चलता है कि आपके पति नहीं चाहते कि आप जॉब करें।


#गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में