Wedding card को देखकर लोग कहें इस शादी में जरूर जाएं...

Wedding card को देखकर लोग कहें इस शादी में जरूर जाएं...

शादी दो परिवारों का मिलाप। दो परिवारों के लिए एक साथ इकठ्ठा होने का खास मौका है। चिर-परिचित, जानें और अनजाने रिश्तेदारों से मिलने का शुभ अवसर। उन्हें बुलाने के लिए जरूरी है दिल को छूने वाली मनुहार और प्रेम भरा आमंत्रण। वेडिंग कार्ड को देखकर लुभाता है रिश्तेदारों का मन। कैसे हो विवाह के आमंत्रण पत्र बता रही है आशिता दाधीच।
मॉडर्न जाने के इन वेडिंग कार्ड्स में केवल आयोजनों के मैटर पर ही ध्यान नहीं दिया जाता है, बल्कि इसके साथ ही कार्ड के डिजाइन, कलर्स पर भी खासतौर पर ख्याल रखा जा रहा है। यही कारण है कि आज जहां एल्बम व किताबनुमा वेडिंग कार्ड्स का चलन है, वहीं इस होड में मिनी कार्डो के रूप में शादी के न्यौता का अपना ही स्थान है। वहीं हमारे बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर क्रिकेटर तक अपने वेडिंग कार्ड पर खास देखने लगे है। कैसे तो देखिये
क्रिकेअर युवराज सिंह और ग्लैमर जगत की हेजल कीच जल्दी विवाह के बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी के कार्ड की तस्वीरें सामने आ गई हैं, शादी का कार्ड देखकर आप इतना तो कह सकते हैं कि किसी सेलिब्रिटी का ऐसा कार्ड आपने इससे पहले नहीं देखा होगा, कैसे! यह कार्ड दिखने में काफी अलग और खास है, कैसे तो देखिये इस कार्ड में क्रिकेट थीम को ध्यान में रखकर बनाया गया है। खासतौर पर देखने वाली बात यह है कि इसका टाइटल युवराज और हेजल प्रीमियर लीग है। कार्ड गोल्डन कलर का है, इस पर दोनों के कार्टून्स बने हैं इसे डिजाइनर सैंडी और कपिल खुराना ने डिजाइन किया है। खबरों के अनुसर युवराज और हेजल का कैरीकेचर बना हुआ है। दोनों के कैरीकेचर के माध्यम से दिखाया गया है। युवराज और हेजल 30 नवंबर को चंडीगढ के गुरूद्वारा में शादी करेंगे। उसके बाद 2 दिसंबर को गोआ में डेस्टीनेशन वेडिंग करेंगे, जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे।
आपकी शादी का कार्ड्स को लेकर गेस्ट्स के मन में जो पहला इंप्रेशन बनेगा, वो आपके वेडिंग कार्ड को देखकर ही बनेगा। इसलिए सही सलेक्शन जरूरी है।