आपके भाई-बहन के लिए कुछ खास तरह की राखियां

आपके भाई-बहन के लिए कुछ खास तरह की राखियां

नई दिल्ली । एक भाई-बहन का रिश्ता खास होता है और इस खास रिश्ते के लिए रक्षा बंधन मनाया जाता है। इस बार अपने भाई-बहन के लिए क्यों ना सही राखी ढूंढी जाए। इनमें से एक चुनें:-

तुहिना घर की राखी

यह देसी भारतीय ज्वैलरी ब्रांड राखियों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है जो किसी उत्कृष्ट कृति से कम नहीं है। इन राखियों को महीन इकाइयों से बनाया जाता है। इसको फिर सिग्नेचर टैसल से सजाया जाता है।

इजहार की राखी
इजहार का नवीनतम संग्रह आपको राखियों की एक विशेष श्रृंखला प्रदान करता है और हस्तशिल्प डिजाइनर उपहार में पृथ्वी के विभिन्न तत्व शामिल हैं। यह आपको ऑनलाइन मिल जाएगी।

फ्लोरिश ने पेश की स्थानीय कलाकारों द्वारा डिजाइन की गई दस्तकारी राखियां

इस त्योहारी मौसम को प्रकृति के साथ सद्भाव में मनाने के लिए और प्राकृतिक कच्चे माल से बने दस्तकारी विशिष्ट राखियों का पता लगाएं। राखियों को भारत के विभिन्न दूरदराज के क्षेत्रों की ग्रामीण महिलाओं की एक टीम तैयार करती है। इसमें आपको विभिन्न प्रकार की राखियां सही कीमत पर मिल जाएंगी।

संगीता बूचरा द्वारा दस्तकारी सिल्वर राखी हाइड्रो कलर्ड स्टोन्स के साथ
संगीता बूचरा ने साल भर पहनने के लिए खूबसूरती से दस्तकारी की चांदी की राखियों की एक विस्तृत श्रृंखला लॉन्च की है। इस रेंज में राखी के साथ साधारण लट वाले बहुरंगी धागे शामिल हैं, जिसमें विभिन्न आकृतियों की विशेषता है।


#गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!