भारत में त्योहारी सीजन शुरू होते ही मिंत्रा ने की मेगा द बिग फैशन फेस्टिवल की घोषणा

भारत में त्योहारी सीजन शुरू होते ही मिंत्रा ने की मेगा द बिग फैशन फेस्टिवल की घोषणा

बेंगलुरु । प्रमुख फैशन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म मिंत्रा ने बुधवार को अपने बिग फैशन फेस्टिवल (बीएफएफ) के आगमन की घोषणा की, जो मेगा इवेंट से पहले 100 से अधिक नए फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल लॉन्च के साथ शॉपिंग सीजन की शुरुआत कर रहा है। कंपनी ने कहा कि फेस्टिव फैशन इवेंट में 60 लाख से अधिक ग्राहक खरीदारी करने के लिए तैयार हैं। कंपनी ने कहा कि यह दुनिया भर के 6,000 से अधिक ब्रांडों के लिए खरीदारों को 15 लाख स्टाइल्स की पेशकश करने का अवसर है, जो पिछले त्योहारी सीजन से 50 प्रतिशत की वृद्धि है, जिसमें फैशन, ब्यूटी, सहित सबसे अधिक कलेक्शन्स शामिल हैं।

मिंत्रा के फेस्टिव इवेंट में अंतरराष्ट्रीय और घरेलू ब्रांड 50-90 प्रतिशत के बीच शानदार मूल्य के ऑफर देंगे और ग्राहक जुड़ाव का निर्माण करेंगे।

कंपनी के अनुसार, ऐक्सिस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर भुगतान करने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत अतिरिक्त बचत मिलेगी।

मिंत्रा के लोकप्रिय लॉयल्टी प्रोग्राम के सदस्य मिंत्रा इनसाइडर्स सभी के सामने अर्ली एक्सेस अवधि के दौरान फेस्टिव ऑफर्स तक पहुंच सकते हैं और सभी ऑर्डर पर मुफ्त शिपिंग, मिंत्रा गिफ्ट कार्ड, शीर्ष ब्रांडों के वाउचर, ओटीटी सब्सक्रिप्शन जैसे कई लाभों का आनंद ले सकते हैं।

बिग फैशन फेस्टिवल के इस एडीशन में बीबा, लिवाइस, एचएंडएम, रोडस्टर, नाइकी , नौटिका, मैंगो, फॉसिल, मेबेलिन, एडिडास, एनौक, हाउस ऑफ पटौदी और बोट जैसे लोकप्रिय ब्रांड पूरे देश के ग्राहकों को अपनी लेटेस्ट पेशकश और फेस्टिव कलेक्शन प्रदर्शित करेंगे।

खरीदारों को उनके ताजा और ट्रेंडी कलेक्शन से लुभाने के लिए 100 से अधिक नए लॉन्च होंगे।

पहली बार, हाल ही में लॉन्च किया गया हेरिटेज साड़ी ब्रांड नल्ली किसी भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर साड़ी प्रेमियों के लिए उपलब्ध होगा। कुछ अन्य लोकप्रिय एथनिक वियर ब्रांड जो बीएफएफ के दौरान अपने नए कलेक्शन लॉन्च करेंगे, उनमें मान्यावर और ऑरेलिया शामिल हैं।

इसमें कहा गया है कि रॉग्न एंड ड्रेसबेरी, रफ एंड टफ और नौटिका जैसे ब्रांडों के टीनएजर्स कलेक्शन का लॉन्च कई अन्य लोगों के अलावा किशोरों की फैशनेबल फैशन जरूरतों को पूरा करेगा।

मिंत्रा के बिग फैशन फेस्टिवल के पिछले एडिशन में देश भर के खरीदारों ने जबरदस्त समर्थन दिया जिसमें 55 लाख से अधिक खरीददार उत्सव के आयोजन के लिए मंच पर आए थे।

कंपनी के अनुसार, इस साल के एडिशन में सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय और घरेलू ब्रांड लाखों उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं ताकि उनके उत्सव की फैशन जरूरतों को पूरा किया जा सके।

--आईएएनएस


#अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...