घर के कामों में हाथ बटाने से बढ़ती है प्यार की खुमारी और बेशुमारी

घर के कामों में हाथ बटाने से बढ़ती है प्यार की खुमारी और बेशुमारी

विवाह पति-पत्नी के बीच का एक ऐसा धर्म संबंध जो कर्तव्य और पवित्रता, प्यार पर आधारित होता है। यह एक वैज्ञानिक तथ्य है कि शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक स्तरों पर महिला और पुरूष दोनों ही अधूरे होते हैं। रोज एक ही तरह का रूटीन बोरिंग हो जाता है इसलिए प्यार करने से पहले अगर रोमांटिक मसाज की जाए तो वह वैवाहिक जीवन में एक नया ही रोमांच पैदा करता है। यह फोरप्ले का काम तो करता ही है साथ ही रोमांस से पहले बॉडी को पूरी तरह रिलेक्स भी कर देता है। प्यार से किया गया मसाज एक-दूसरे को करीब लाने का एक अच्छा मौका भी बन जाता है।

आइए आगे पढें...

समस-समय पर उठने वाली मानसिक उत्तेजनाओं जैसे लालच, अंहकार, गुस्सा तथा मोह आदि पर नियंत्रण रखना। राम और सीता ने अपना पूरा वैवाहिक जीवन बहुत ही सबर और प्रेम के साथ व्यतीत किया था। वे कभी मानसिक या शारीरिक रूप से अनियंत्रित नहीं हुए।


यह तो आप भी जानते हैं कि साथ में जितना काम करेंगे उतना ही रोमांस बढेगा। इसलिए जब टाइम देंगे तो लव मीटर तो खुद ही ऊपर चढेगा। किसी के रोके नहीं रोक पाएंगे लव मीटर की यह हाइक। क्योंकि जनाब जब टाइम देंगे और काम भी करेंगे तो आखिर कैसे वह अपना प्यार आप पर बिखरने से रोक पाएंगी।

अब घर में किचन से लेकर घर की डस्टिंग और कपडे धोने, हर काम में वाइफ का हाथ बंटाने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि आप भी तो चाहते हैं कि आप और आपके पार्टनर में प्यार ही प्यार बेशुमार हो। इस प्यार की खुमारी और बेशुमारी को बनाए रखने के लिए जरूरी है आप घर में उनके कामों में हाथ बटाएं।

#उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...